टॉपलेस होने वाली रेड्डी ने सरोज को लेकर दिया बड़ा बयान
टॉपलेस होने वाली रेड्डी ने सरोज को लेकर दिया बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड की मशहूर कोरिओग्राफर  सरोज खान ने कास्टिंग काउच को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया जिसके बाद चारों तरफ उनकी आलोचना हो रही है. सरोज कुमार ने अपने बयान में कहा है कि लड़कियों पर कास्टिंग काउच जैसे मामले तो बाबा आदम के जमाने से चले आ रहे है. बॉलीवुड में फिर भी लड़कियों को कास्टिंग काउच के बदले काम दिया जाता है, छोड़ा नहीं जाता.

सरोज खान के इस बयान पर हाल ही में कास्ट‍िंग काउच का शिकार हो हुईं एक्ट्रेस श्री रेड्डी का बयान आया है. श्री रेड्डी ने कहा है क‍ि सरोज मैम को लेकर मेरे मन में जो सम्‍मान था वो अब नहीं रहा है. सरोज मैम को ये बयान नहीं देना चाह‍िए था उनका ये बयान गलत रास्‍ते की तरफ इशारा कर रहा है, जो क‍ि युवाओं के ल‍िए ठीक नहीं है. बता दें क‍ि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का खुलासा कर श्री रेड्डी ने एक प्रोड्यूसर के बेटे पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे.

हालाँकि इस मामले में बाद में सरोज खान ने एक चैनल से बात करते हुए अपने बयान पर माफ़ी मांग ली है लेकिन इस तरह बॉलीवुड का इतना बड़ा नाम होने के नाते हर किसी को सोचना चाहिए कि, किस तरह के बयान हम पब्लिक तक पहुचाएं ताकि लोगों पर ऐसे बयानों का गलत असर पड़ता है, ओवरआल सरोज खान को लाखों लोग फॉलो करते है. 

महिला पत्रकार को रणवीर सिंह ने बोल दिया कुछ ऐसा आलिया हुई शर्मसार

रणबीर कपूर को संजू बाबा के लुक में देखकर ऋषि कपूर ने दी अपनी प्रतिक्रया

ये हैं भारत की प्लस साइज मॉडल जिसकी बोल्डनेस के सामने सब है फेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -