क्लाइमेक्स शूट के दौरान अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के सेट पर लगी भीषण आग
क्लाइमेक्स शूट के दौरान अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के सेट पर लगी भीषण आग
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'केसरी' अपने शुरूआती दिनों से ही चर्चा में है. अब खबर आई है कि केसरी के सेट पर आग लग गई है जिससे चारों और अफरा तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि जब फिल्म की यूनिट फिल्म का क्लाइमेक्स शूट कर रही थी तब ही अचानक आग लगी. हालाँकि सुचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंच गई और आग पर काबू कर लिया गया. खबरों की माने तो अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के वाइ डिस्ट्रिक्ट में चल रही थी.

सूत्रों के मुताबिक फिल्म का क्लाइमेक्स शूट किया जा रहा था, वहीं अक्षय भी शूटिंग कर निकल चुके थे. जब सेट पर आग लगी तो वह सिर्फ क्रू मैंबर्स मौजूद थे. खास बात यह है कि किसी को भी चोट नहीं आई है सभी क्रू मैंबर्स सुरक्षित है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अभी फिल्म की शूटिंग पूरे होने में महज 10 दिन बाकी रह गए थे.

बता दे कि अक्षय के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा है. फिल्म की कहानी बैटल आॅफ सारागढ़ी की कहानी पर आधारित है. फिल्म का निर्माण मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर कर रहे है तो निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा अक्षय अपनी दूसरी फिल्म 'गोल्ड' में भी नजर आने वाले है, जिसमे उनके साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय नजर आएँगी. आखिरी बार अक्षय कुमार फिल्म 'पैडमेन' में दिखाई दिए थे जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी.

ये भी पढ़े

लम्बे अरसे के बाद कश्मीर पहुंचे सलमान खान

टॉपलेस होने वाली रेड्डी ने सरोज को लेकर दिया बड़ा बयान

महिला पत्रकार को रणवीर सिंह ने बोल दिया कुछ ऐसा आलिया हुई शर्मसार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -