फादर्स डे पर दर्शकों को स्पेशल सरप्राइज देने वाले हैं 'संजू'

संजय दत्त की अभिनेता रणबीर कपूर स्टारर बायोपिक 'संजू' में पिता-पुत्र की कहानी दिखाई गई है. संजय दत्त अपने पिता सुनील दत्त को काफी प्यार करते थे पर उन्होंने अपने पिता की कभी नहीं और उन्हें संजय दत्त की वजह से कई बार अपना सिर झुकना पड़ा. इस बात का पश्चात् संजू को आज होता है. राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की बायोपिक को पिता-पुत्र के रिलेशन को लेकर बनाया है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही धमका मचा चूका है. अब राजकुमार हिरानी ने फादर्स डे के मौके पर दर्शकों को एक खास सरप्राइज देने का विचार किया है. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है.

राजकुमार हिरानी ने हैजटैग #SanjuSundaySurprise के साथ एक रीट्वीट किया है और साथ ही लिखा है कि,  'मैं जानता हूं, पर बता नहीं सकता. फॉक्स स्टार हिंदी के द्वारा किया गया है ट्वीट संडे को पड़ रहे फादर डे पर आधारित है. इस ट्वीट से अंदाज़ा लगा सकता है बायोपिक 'संजू' का कोई गाना इस दिन रिलीज़ किया जा सकता है. जिसमें रणबीर कपूर और परेश रावल पिता-पुत्र की केमिस्ट्री दिखाई जा सकती है.

बता दें कि सनजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में रणबीर कपूर जहाँ संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं, परेश रावल उनके पिता सुनील दत्त का किरदार में नज़र आएंगे. इनके अलावा सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्ज़ा, बोमन ईरानी, विक्की कौशिल, जैसे कलाकार नज़र आएंगे. ये फिल्म 29 जून को रिलीज़ हो रही है.

 

प्रियंका के प्यार में पागल होकर निक ने शुरू कर दी अपनी शादी की तैयारियां

इस सिरफिरे लड़के के सामने दीपिका को जोड़ने पड़े हाथ, कर दी थी इतनी बड़ी गलती

तैमूर से कई ज्यादा क्यूट हैं सनी लियोनी के जुड़वाँ बच्चे, पति ने शेयर की शर्टलेस फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -