तैमूर से कई ज्यादा क्यूट हैं सनी लियोनी के जुड़वाँ बच्चे, पति ने शेयर की शर्टलेस फोटो
तैमूर से कई ज्यादा क्यूट हैं सनी लियोनी के जुड़वाँ बच्चे, पति ने शेयर की शर्टलेस फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर पोर्न स्टार सनी लियोनी तीन बच्चों की माँ बन चुकी है. सनी और उनके पति डेनियल के दो जुड़वाँ बच्चे है जो सेरोगेसी के जरिए जन्मे थे और उनकी एक बड़ी बेटी निशा भी है जिसे उन्होंने गोद लिया था. सनी के पति डेनियल वेबर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने जुड़वाँ बच्चों के साथ एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर आप सनी के पति और उनके बच्चे दोनों के ही दीवाने हो जाएंगे.

 

Life !!! By @tomasmoucka !!!!

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on

डेनियल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये फोटो शेयर किया है जिसमे वो शर्टलेस नजर आ रहे है और उनके दोनों कंधे पर जुड़वाँ बेबी लेटे हुए है. डेनियल ने अपने दोनों बच्चों को दोनों हाथों से पकड़ा हुआ है. डेनियल और सनी के बच्चों का नाम है अशर और नोआ. इसी साल मार्च में सनी और डेनियल सेरोगेसी के जरिए अशर और नोआ के माता-पिता बने थे. अशर और नोआ अब 3 महीने के हो चुके है और पहली बार उनकी इतनी साफ़ तस्वीर सामने आई है.

अशर और नोआ दोनों ही इस तस्वीर में क्यूट लग रहे है. वही डेनियल भी डैशिंग लग रहे है. सोशल मीडिया पर डेनियल की फोटो काफी ज्यादा वायरल हो रही है और सभी लोग अशर और नोआ की क्यूटनेस पर फ़िदा हो गए है. अशर और नोआ की इन तस्वीरों को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि ये बस कुछ ही दिनों में क्यूटनेस के मामले में तैमूर को भी टक्कर देने लगेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -