इस सिरफिरे लड़के के सामने दीपिका को जोड़ने पड़े हाथ, कर दी थी इतनी बड़ी गलती

बॉलीवुड की रानी पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी शादी की तैयारियों में बिजी चल रही है. दीपिका हर दिन ही अपने परिवार के साथ कही ना कही शॉपिंग करती हुई नजर आ ही जाती हैं. हाल ही में दीपिका के साथ पब्लिक प्लेस पर एक ऐसा हादसा हो गया जिसके बाद उन्हें एक आम आदमी के सामने हाथ जोड़ने पड़े. 

दीपिका एक फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थी. अब ये तो लाज़मी-सी बात है जब कोई बड़ा स्टार शिरकत करता है तो फैंस की भीड़ लग ही जाती है. इस इवेंट में भी दीपिका के फैंस की भीड़ लग गई. दीपिका के फैन ने उनसे मिलकर कुछ ऐसा कर दिया जिसे वो ताउम्र नहीं भूल पाएंगी. इस इवेंट में ये लड़का अपनी इच्छा पूरी करने पहुंच ही गया और इसने दीपिका से मिलने के लिए सुरक्षा के सभी घेरे भी तोड़ दिए. जी हाँ... लड़का दीपिका से मिलने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए इतना बेताब था कि वो बाउंसर्स से लड़ पड़ा और दीपिका के पास पहुंच गया.

दीपिका इस लड़के से बिलकुल भी नहीं मिलना चाह रही थी और इतना ही नहीं लड़के से परेशान होकर दीपिका ने उसके सामने हाथ तक जोड़ लिए थे लेकिन लड़का फिर भी नहीं माना और वो इधर-उधर से लड़-भीड़ के आखिकार दीपिका के पास सेल्फी लेने पहुंच ही गया. दीपिका भी इस लड़की की दीवानगी के सामने हार गई और उन्होंने उसके साथ एक क्लोज सेल्फी ले ली.

श्रीदेवी की तरह ही उनकी बेटी भी मरते-मरते बची, मौत से मिला बड़ा सबक

क्या अब रणवीर सिंह के साथ फिल्म करेंगे रणबीर कपूर?

'जीनियस' बनेगा 'गदर' के डायरेक्टर का बेटा