प्रियंका के प्यार में पागल होकर निक ने शुरू कर दी अपनी शादी की तैयारियां
Share:

हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी इन दिनों अपनी कला का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा तो अफेयर के कारण चर्चाओं में चल रही है. जी हाँ... लगभग हर दिन प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ डेट पर स्पॉट होती हैं और इसके कारण उनके अफेयर की ख़बरों को जोर मिल जाता है. सिर्फ बॉलीवुड के गलियारों में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी प्रियंका और निक के अफेयर की ख़बरें जोरो-शोरो से चल रही हैं.

निक और प्रियंका इन दिनों एक-दूसरे के साथ रोज़ ही वक्त बिता रहे है और एक-दूसरे को समझ रहे है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया हैं कि निक तो प्रियंका के प्यार में इतने ज्यादा पागल हो चुके है कि वो अब उनके रिश्ते को एक नया नाम देने के बारे में भी सोचने लगे. जी हाँ... यानी कि निक जोनस अब प्रियंका से जल्द से जल्द शादी करने का प्लान कर रहे है. हालाँकि अब तक प्रियंका की तरफ से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है.

वैसे प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा ने तो निक के साथ उनके रिश्ते की ख़बरों को अफवाह ही बताया था. लेकिन निक और प्रियंका के अफेयर की ख़बरों की तब पुष्टि हो गई जब इस कपल के एक करीबी सूत्र ने ये कहा था कि, 'ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और ये एकदम नया है. ये एक अच्छा मैच है और दोनों एक दूसरे में काफी इंटरस्टेड हैं.' हालाँकि अब देखना तो ये है कि क्या प्रियंका भी निक से शादी करने के लिए राज़ी होती है या नहीं. खैर ये तो आना वाला वक्त ही बता देगा.

'द नन' दिखाएगी अब तक की सबसे डरावनी कहानी, ट्रेलर देखकर ही सहम जाएंगे

इस सिरफिरे लड़के के सामने दीपिका को जोड़ने पड़े हाथ, कर दी थी इतनी बड़ी गलती

श्रीदेवी की तरह ही उनकी बेटी भी मरते-मरते बची, मौत से मिला बड़ा सबक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -