शाहरुख़ खान के मुरीद हुए राजकुमार हिरानी, तारीफ में कह डाली ये बात
शाहरुख़ खान के मुरीद हुए राजकुमार हिरानी, तारीफ में कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी मूवी  'पठान' को लेकर काफी चर्चा में अभी भी बने हुए है। शाहरुख खान की फिल्म पठन पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है। शाहरुख खान की फिल्म ने इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से अधिक कमाल नहीं दिखा सकी। शाहरुख खान की 'पठान' के साथ साथ साल अपनी फिल्म जवान और डंकी को लेकर भी बहुत ज्यादा चर्चाओं में बने हुए है। इसी बीच शाहरुख खान की मूवी डंकी से जुड़ी एक नई खबर सुनने के लिए मिली है। फिल्म डंकी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान को लेकर ऐसा कुछ बोल डाला है, जिसको लेकर शाहरुख खान एक बार फिर बी-टाउन में चर्चा का विषय बन चुके है। 

राजकुमार कुमार हिरानी ने बोली ये बात: शाहरुख खान की मूवी डंकी वर्ष 2023 में रिलीज होने वाली है। इस मूवी को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। शाहरुख खान और राजकुमार की ये पहली मूवी है, जिसमें दोनों साथ दिखाई दे रहे है। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान संग काम करने के अनुभव को साझा किया। 

मीडिया चैनल से बात करते हुए राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान की तारीफ भी कर रहे है। उन्होंने ने बोला हैं कि शाहरुख खान सेट पर लोगों के खुश कर देते है। शाहरुख खान बहुत मेहनती अभिनेता है। शाहरुख ने मुझे तब हैरान कर दिया जब उन्होंने दो दिन की शूटिंग को दो घंटे में समाप्त कर दिया। 

लगातार फ्लॉप हो रही अक्षय की फिल्म...ट्रोलर्स लगा रहे एक्टर की क्लास लेकिन एकता ने बढ़ाया समर्थन का हाथ

आखिर क्यों माधुरी ने पति संग शादी को बताया कठिन जीवन

यह मुझे निराश करता है ..", ज़ीनत अमान वेतन असमानता को लेकर दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -