लगातार फ्लॉप हो रही अक्षय की फिल्म...ट्रोलर्स लगा रहे एक्टर की क्लास लेकिन एकता ने बढ़ाया समर्थन का हाथ
लगातार फ्लॉप हो रही अक्षय की फिल्म...ट्रोलर्स लगा रहे एक्टर की क्लास लेकिन एकता ने बढ़ाया समर्थन का हाथ
Share:

इमरान हाशमी और अक्षय कुमार की सेल्फी पहले ही थिएटर स्क्रीन पर हिट हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। अक्षय फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हालांकि उसके बाद भी उनकी फिल्म बेहद कम कमाई कर रही है। अगर एक दो दिन में सेल्फी की कमाई नहीं बढ़ी तो यह अक्षय की एक साल में छठी फ्लॉप फिल्म होगी। सूर्यवंशी के बाद से उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही है।

सेल्फी की कम ओपनिंग के बाद कई लोग बैक-टू-बैक फ्लॉप देने के लिए अक्षय कुमार पर निशाना साध रहे हैं। अब एकता कपूर अक्षय कुमार के सपोर्ट में आई हैं और उन्हें सबसे विश्वसनीय अभिनेता बताया है। एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा, "अक्षय कुमार सबसे विश्वसनीय, भरोसेमंद अभिनेता हैं जिनके साथ काम किया जा सकता है!!! किसी को नीचा दिखाने के लिए अपने आप में एक बड़ी नीचता है!!!" टेलीविजन क्वीन का यह बयान ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा शनिवार को मल्टीप्लेक्स चेन के आंकड़े साझा करने के बाद आया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “नेशनल चेन्स पर #सेल्फ़ी… *1 दिन* बिज़…#पीवीआर: 64 लाख #INOX: 43 लाख #सिनेपोलिस: 23 लाख कुल: ₹ 1.30 करोड़ नेट बीओसी। चौंकाने वाली कम संख्या।" उन्होंने पहले दिन, शाहरुख खान की पठान और कार्तिक आर्यन की शहजादा सहित साल की अन्य प्रमुख रिलीज के लिए राष्ट्रीय श्रृंखला के आंकड़े भी साझा किए। ₹ 27.08 करोड़ #शहजादा: ₹ 2.92 करोड़ नेट बीओसी," 

'सेल्फी' को करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस  किया गया है। यह फिल्म पृथ्वीराज सुकुमारन और मैजिक फ्रेम्स की हिंदी सिनेमा प्रोडक्शन में भी शुरुआत कर सकती है। सेल्फी' 2019 की मलयालम कॉमेडी-ड्रामा 'ड्राइविंग लाइसेंस' का रीमेक है। मूल मलयालम फिल्म का निर्देशन लाल जूनियर ने सच्ची घटना पर आधारित दृश्यों पर किया था। अक्षय और इमरान 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने के रीक्रिएटेड वर्जन पर भी डांस करते दिखाई दिए। बता दें कि वर्ष 1994 की फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का है जिसमें अक्षय सैफ अली खान के साथ हैं।

हॉलीवुड अवार्ड इवेंट में अंजलि भिमानी की बातें सुन शर्म से लाल हुए राम चरण

पहली बार जस्टिन ने लिया अपनी पत्नी का इंटरव्यू, एक्ट्रेस ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

यह मुझे निराश करता है ..", ज़ीनत अमान वेतन असमानता को लेकर दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -