राजस्थान : नशे में धुत बीजेपी नेता के बेटे ने कार से 4 को रौंदा, 2 की मौत

Aug 31 2018 05:15 PM
राजस्थान : नशे में धुत बीजेपी नेता के बेटे ने कार से 4 को रौंदा, 2 की मौत

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर से रश ड्राइविंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ एक बीजेपी नेता के बेटे ने नशे में धुत हालत में अपनी तेज रफ्तार कार से फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों को बुरी तरह रौंद दिया है। इस हादसे में जहां 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

Nandamuri Harikrishna Death: ऐसा था नंदमूरी हरिकृष्णा का अभिनेता से राजनेता बनने का सफर

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान आरोपी पहले खुद को एक पेट्रोल पंप का कर्मचारी बता रहा था और बाद में खुद को पत्रकार बताने लगा। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि यह आरोपी भारत भूषण करोली जिले के बीजेपी नेता का बेटा है। 

नंदमूरी हरिकृष्णा के बेटे की भी हो चुकी है सड़के हादसे मौत, जूनियर एनटीआर भी बाल-बाल बचे

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक हादसे के बाद आरोपी ने मौके से भागने की कोशिश की थी लेकिन आस-पास मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान कुछ लोगों ने आरोपी की कार में तोड़फोड़ की कोशिश भी की थी लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति पर काबू पा लिया। इस हादसे में घायल हुए लोगों को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

ख़बरें और भी 

बाल-बाल बचे राहुल गांधी, मात्र 20 सेकंड में हो सकता था प्लेन क्रैश

मेरठ-दिल्ली रोड पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत, कई लोगों को कुचला

शराब के नशे में ड्राइव कर इस एक्टर ने किया 3 लोगों को घायल

?