Nandamuri Harikrishna Death: ऐसा था नंदमूरी हरिकृष्णा का अभिनेता से राजनेता बनने का सफर

Aug 29 2018 09:40 AM
Nandamuri Harikrishna Death: ऐसा था नंदमूरी हरिकृष्णा का अभिनेता से राजनेता बनने का सफर

तेलुगु सिनेमा के जाने-माने कलाकार और टीडीपी नेता नंदमुरी हरिकृष्णा की आज एक सड़क हादसे में मौत हो गई. अचानक हुई नंदमुरी हरिकृष्णा की मौत से तेलुगु सिनेमा के साथ-साथ राजनीति दुनिया में भी शोक की लहर दौड़ गई. बताया जा रहा है कि यह सड़क हादसा तेलंगाना के नालगोंडा में हुआ, हादसे के बाद हरिकृष्णा को कामिनेनी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बारिश में पहने स्पोर्ट्स शूज, रखे इन बातों का ध्यान

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि नंदमुरी हरिकृष्णा अपनी कार खुद चला रहे थे. नंदमुरी हरिकृष्णा 61 वर्ष के थे वह आंध्र प्रदेश के सबसे प्रभावशाली परिवार एनटीआर परिवार से ताल्लुक रखते थे, उनकी मौत से  पूरा आंध्र प्रदेश सदमे में है.

मुस्लिम महिला के राखी बांधने पर उठा बवाल

सूत्रों के मुताबिक़ हरिकृष्णा आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक प्रशंसक की शादी में भाग लेने जा रहे थे इस बीच उनके साथ बड़ा हादसा हो गया और उनकी मौत हो गई. बता दें कि नंदमुरी हरिकृष्णा का जन्म 2 सितम्बर 1956 में हुआ था. नंदमुरी हरिकृष्णा ने अपने अभिनय की दुनिया बचपन से शुरू कर दी थी, उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में 'श्री कृष्णवताराम', 'तल्ला पल्लम' 'स्रवनामसँ' शिव रमा राजू, जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया था.

एक्ट्रेस ने बिकिनी में शेयर की ऐसी फोटो कि मच गया हंगामा

न केवल नंदमुरी हरिकृष्णा बल्कि उनके दोनों बेटे जूनियर एनटीआर और नंदमुरी कल्याणराम तेलुगु सिनेमा के दिग्गज सुपरस्टार हैं. नंदमुरी हरिकृष्णा ने दो शादी की थी उनकी पहली पत्नी के बच्चों का नाम जानकीराम और कल्याण राम और बेटी का नाम सुहासिनी था इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की थी.

एक सफल अभिनेता बनने के बाद नंदमुरी हरिकृष्णा एक सफल राजनेता भी बने. वह तेलुगु देशम पार्टी के एक जाने माने लीडर थे. हम आपको बता दें कि आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू हरिकृष्णा के जीजा हैं.

खबरे और भी..

इस राशि के लोगों को मिल सकती है आज सबसे बड़ी खुशखबरी

बिग बी ने पोती आराध्या को लेकर KBC सेट पर किया बड़ा खुलासा

टीडीपी नेता नंदमुरी हरिकृष्ण की भीषण सड़क दुर्घटना में मौत

 

?