नंदमूरी हरिकृष्णा के बेटे की भी हो चुकी है सड़के हादसे मौत, जूनियर एनटीआर भी बाल-बाल बचे

नंदमूरी हरिकृष्णा के बेटे की भी हो चुकी है सड़के हादसे मौत, जूनियर एनटीआर भी बाल-बाल बचे

तेलुगु के सुपरस्टार नंदमूरी हरिकृष्णा की बुधवार सुबह नलगोंडा जिले में हैदराबाद-विजयवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई जिससे पूरा देश शोक में डूबा हुआ है. बता दें कि नंदमूरी हरिकृष्णा तेलुगु सिनेमा के एक दिग्गज कलाकार थे जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया.

Nandamuri Harikrishna Death: ऐसा था नंदमूरी हरिकृष्णा का अभिनेता से राजनेता बनने का सफर

उन्होंने अपने करियर में 'श्री कृष्णवताराम', 'तल्ला पल्लम' 'स्रवनामसँ' शिव रमा राजू, जैसी और भी अन्य बड़ी फिल्मों में काम किया. नंदमूरी हरिकृष्णा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत महज 13 वर्ष में ही कर दी थी. उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'श्री कृष्णवताराम' में बाल कृष्ण की भूमिका निभाई थी जिसे काफी सराहा गया.

टीडीपी नेता नंदमुरी हरिकृष्ण की भीषण सड़क दुर्घटना में मौत

इसके बाद उनकी किस्मत के सितारे और भी बुलंद हो गए और वह धीरे -धीरे तेलुगु सिनेमा के एक दिग्गज सुपरस्टार बने. ख़ास बात यह है कि नंदमूरी हरिकृष्णा एक सफल अभिनेता निर्देशक और राजनेता भी थे. हरिकृष्णा आंध्र प्रदेश के सबसे बड़े परिवार एनटीआर परिवार से ताल्लुक रखते थे.

क्या दक्षिण भारत की सपा बनेगी डीएमके ?

हरिकृष्णा तेलुगू के बड़े अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के चौथे बेटे और तेलुगू देशम पार्टी के पूर्व सांसद थे. हरिकृष्णा के पिता एनटी रामाराव तेलुगु सिनेमा की एक महान हस्ती थी. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि अपने पिता और अपने दादा की ही तरह हरिकृष्णा के बेटे जूनियर एनटीआर और नंदमुरी कल्याणराम भी तेलुगु सिनेमा के जाने माने कलाकार हैं.

इत्तेफाक की बात यह है कि हरिकृष्णा के एक बेटे नंदमुरी जानकीराम की मौत भी वर्ष 2014 में एक सड़क हादसे में ही हुई थी यही नहीं बल्कि सुपरस्टार और हरिकृष्णा के दूसरे बेटे जूनियर एनटीआर भी वर्ष 2009 में एक सड़क हादसे में बाल-बाल बचे थे.

ये भी पढ़े

क्या आप जानते है DMK के नए अध्यक्ष बनने वाले एमके स्टालिन की यह कहानी ?

प्रेगनेंसी में फायदेमंद होती है यह चाय

एक्ट्रेस ने बिकिनी में शेयर की ऐसी फोटो कि मच गया हंगामा

?