दूसरी बार माँ बनी रजनीकांत की बेटी, दिया पति के पहले बच्चे को जन्म
दूसरी बार माँ बनी रजनीकांत की बेटी, दिया पति के पहले बच्चे को जन्म
Share:

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के घर हाल ही में खुशी ने कदम रख दिया है। रजनीकांत एक बार फिर नाना बन गए हैं। जी हां, रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत दूसरी बार मां बन चुकी है। उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दे दिया है। सौंदर्या ने कुछ सुपर क्यूट तस्वीरों के साथ अपने बच्चे के आने की खबर की घोषणा की और अपने इंस्टा हैंडल पर उसका नाम भी बता दिया है।

सौंदर्या ने न्यूबाॅर्न बेबी की छोटी सी झलक फैंस के साथ साझा कर दी है। इस तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी नन्हे-नन्हे हाथ से मम्मी की उंगली पकड़े हुए दिखाई दे रही है। जिसके साथ उन्होंने एक सुंदर नोट लिखा और अपने बेटे के नाम का खुलासा भी कर दिया है। यह शेयर करते हुए कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम 'वीर रजनीकांत वनंगमुडी' रखा है। सौंदर्या ने पोस्ट में लिखा है- 'भगवान की कृपा और हमारे माता-पिता के आशीर्वाद के साथ विशगन, वेद और मैं आज 11.9.22 को वेद के छोटे भाई 'वीर रजनीकांत वनंगमुडी' का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। #वीर #आशीर्वाद। हमारे अद्भुत डॉक्टरों को धन्यवाद। '

इसके अलावा सौंदर्या ने अपने पति विशगन और बेटे वेद के साथ अपने मैटरनिटी शूट की कई तस्वीरें शेयर कीं। जहां एक फोटो में कपल अपने बेबी बंप को प्यार से सहलाते हुए नजर आ रही है, वहीं दूसरी में वेद बेबी बंप को पकड़े हुए अपनी मम्मी सौंदर्या को देख रहे हैं। तीसरी फोटोज में सौंदर्या को बॉडीकॉन ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है, जबकि चौथी तस्वीर एक खूबसूरत फैमिली तस्वीर है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि जहां सौंदर्या रजनीकांत दूसरी बार मां बनी हैं। वहीं उनके पति विशगन वनंगमुडी की ये पहली संतान है। दरअसल, विशगन वनंगमुडी के साथ सौंदर्या रजनीकांत का ये दूसरा विवाह है। इससे पहले सौंदर्या रजनीकांत की पहली शादी बिजनेसमैन अश्विन राम कुमार से हुई थी लेकिन उन्होंने उनके साथ अपनी 7 साल पुरानी शादी को खत्म कर सबके होश उड़ा दिए थे।

SIIMA Awards में इन सितारों ने करी शिरकत

अपनी पहली ही फिल्म से हर जगह छा गया था साउथ का ये कॉमेडियन

शादी के बाद अमाला अक्किनेनी ने एक्टिंग से बना ली थी दूरी, जानिए क्यों..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -