इस दिन रिलीज होगा रजनीकांत की फिल्म 'Annaatthe' का पहला सिंगल
इस दिन रिलीज होगा रजनीकांत की फिल्म 'Annaatthe' का पहला सिंगल
Share:

रजनीकांत की 'Annaatthe' के निर्माताओं ने प्रशंसकों को फिल्म के बारे में एक रोमांचक अपडेट देने के लिए आज सोशल मीडिया का सहारा लिया। प्रशंसक 4 अक्टूबर को फिल्म का पहला ट्रैक सुन सकते हैं। यह गीत बहुत अधिक उल्लेखनीय है क्योंकि इसे पद्म विभूषण थिरु एसपी बालासुब्रमण्यम, दिवंगत पद्म विभूषण थिरु ने गाया था।

निर्माताओं ने रजनीकांत की एक मुंडू पोशाक में एक नया पोस्टर साझा किया है, जो उनकी प्रथागत आभा और रवैये को दर्शाता है। रजनीकांत ऑनस्क्रीन और बालासुब्रमण्यम की सुरीली आवाज के साथ प्रशंसकों का दोहरा व्यवहार किया जाएगा। बड़ी खबर साझा करते हुए, निर्माताओं ने ट्विटर पर लिखा "#AnnaattheFirstSingle महान पद्म विभूषण थिरु द्वारा गाया गया #SPबालासुब्रह्मण्यम 4 अक्टूबर को शाम 6 बजे रिलीज हो रही है!"

 

रजनीकांत, जिन्हें उनके लाखों प्रशंसकों द्वारा थलाइवा के नाम से जाना जाता है, इंडस्ट्री में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक है। अभिनेता को अगली बार एक तमिल और तेलुगु फिल्म 'Annaatthe' में दिखाया जाएगा, जो साल की सबसे अपेक्षित और प्रत्याशित फिल्मों में से एक है। सिरुथाई शिवा द्वारा निर्देशित Annaatthe में रजनीकांत अपने लोगों के लिए लड़ने वाले स्टाइलिश नायक के रूप में फिर से दिखाई देते हैं। डी इम्मान ने फिल्म का संगीत लिखा था, जिसे सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया गया था। फिल्म में खुशबू, नयनतारा, मीना, कीर्ति सुरेश, प्रकाश राज, सतीश, सूरी, अभिमन्यु सिंह और रोबो शंकर हैं। पोंगल पर यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, नए कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। फिल्म 4 नवंबर 2021 को दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

चिरंजीवी ने किया स्वर्गीय डॉ अल्लू रामलिंगैया के नाम पर बने कॉलेज का उद्घाटन

तलाक नहीं बल्कि ये बड़ी योजना बना रहे है सामंथा और नागा चैतन्य

'पोंगल' पर रिलीज होगी प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -