दीवाली पर रिलीज नहीं होगी 2.0
दीवाली पर रिलीज नहीं होगी 2.0
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' अब दीवाली पर रिलीज नहीं होगी. खबर है कि फिल्म की रिलीज डेट चेंग कर अब इसे 25 जनवरी को रिलीज किया जायेगा. इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी. फिल्म की रिलीज डेट बढ़ाने का कारण फिल्म में VFX को वर्ल्ड क्लास स्तर तक ले जाना है. फिल्म के मेकर्स फिल्म में स्पेशल इफेक्ट को और भी ज्यादा बेहतर बनाने के लिए काम कर रहे है.

फिल्म में VFX सुपरवाइजर श्रीनिवास मोहन है. जो इससे पहले बाहुबली द द बिगनिंग में काम कर चुके है. यह फिल्म रजनीकांत की 160 वी फिल्म होगी. फिल्म में अक्षय कुमार विलन के किरदार में होंगे वही फिल्म में एमी जेक्शन भी नजर आएँगी. फिल्म '2.0' के दीवाली पर रिलीज न होने का फायदा रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन को होगा. क्योकि यह फिल्म भी दीवाली पर रिलीज होगी.

फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, तब्बू, पाणिनीति चोपड़ा,तुषार कपूर, श्रेयस तारपाड़े और कुणाल खेमू नजर आएंगे. फिल्म फूली कॉमेडी फिल्म होगी. यह गोलमाल सीरीज का चौथा पार्ट है. इससे पहले रिलीज हुई तीनो गोलमाल फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन बिजनेस किया था. लेकिन रजनीकांत की फिल्म से गोलमाल अगेन का क्लेस होना फिल्म के बिजनस पर असर डाल सकता था.

'सासु माँ' के जन्मदिन पर अक्षय मचाने वाले है धमाल...

Da Bangg Tour: में सलमान, बिपाशा व अक्षय ने लगाई आग...देखे Video

अक्षय का बेटा आरव भी निकला छुपा रुस्तम, नजर आया अपनी 'वो' संग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -