'सासु माँ' के जन्मदिन पर अक्षय मचाने वाले है धमाल...
'सासु माँ' के जन्मदिन पर अक्षय मचाने वाले है धमाल...
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाडी जी हाँ, हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय कुमार के बारे तो जनाब आपको अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में तो आप जानते ही है. ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड का एक चर्चित चेहरा भी रह चूका है. ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार जिनकी अभी फिल्मो में चांदी चल रही है. अब बात कर लेते है अक्षय कुमार की अर्धांगनी ट्विंकल खन्ना के बारे में तो वह अभिनत्री के साथ ही साथ एक लेखक भी है.

ट्विंकल ने कहा कि फिल्म 'पैडमैन', देश में पहली बार कम कीमत वाले सैनिटरी नैपकिन बनाने वाले अरूणाचलम मुरूगनाथम के जीवन पर आधारित है. यह उस मामले पर जागरुकता फैलाएगा जिसके बारे में शर्म महसूस की जाती है और बात करने से बचा जाता है. मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं. इस फिल्म को आर बाल्की डायरेक्ट कर रहे हैं. तथा अब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बारे में कुछ कुछ ऐसा सुनने में आ रहा है की यह दोनों इन दिनों एक सीक्रेट प्लानिंग में लगे हुए हैं.

जी हां और ये प्लानिंग है डिंपल कपाड़िया यानि की अक्षय कुमार की प्यारी सासु माँ के जन्मदिन पार्टी की.  दरअसल जल्द ही डिंपल कपाड़िया 60 साल की होने वाली हैं और इस खुशी में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना स्पेशल पार्टी देना चाहते हैं. वैसे भी अक्षय ने अपना जन्मदिन काफी सादगी भरे माहौल में मनाया था. अब अक्षय सासु माँ के जन्मदिन पर फूल टू धमाल मचाने के लिए तैयार है.   


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -