Da Bangg Tour: में सलमान, बिपाशा व अक्षय ने लगाई आग...देखे Video
Share:

सलमान खान जो के एक बार कुछ कमिटमेंट कर देते है तो वह अपने आप की भी नहीं सुनते, ऐसा ही हुआ है दाबंग टूर में. जी हाँ, सलमान खान ने यहाँ पर अपने शानदार नृत्य शैली के कारण स्टेज पर आग लगाते हुए नजर आए है. जी हाँ, सलमान खान हो और कुछ मजा मस्ती न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आपको बता दे की सलमान खान के द-बैंग टूर की भव्य  ओपनिंग सेरेमनी के तहत आकर्षक शुरूआत हो चुकी है. तथा इस ओपनिंग सेरेमनी में हमे सलमान के साथ साथ बंगाली बाला बिपाशा बासु व खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय का भी शानदार डांस परफार्मेस देखने को मिला.

बता दे कि बीती रात ही हॉंग कॉंग में अभिनेता सलमान खान ने अपनी फाडू परफॉर्मेंस से स्टेज पर आ लगा दी. इस दौरान सलमान खान अपने हिट सॉन्ग पर झूमते गाते हुए नजर आए. स्टेज पर सलमान ने सॉन्ग ‘तेरी मेरी प्रेम कहानी..’ और ‘हैंगओवर..’ जैसे हिट गानों पर डांस की आकर्षक प्रस्तुतियां दी जिससे वे सभी के बीच में छा गए.

ऐसे में स्टेज पर सलमान खान के साथ साथ बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु, अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा और डेजी शाह ने भी अपनी अपनी शानदार प्रस्तुतियों से सभी को सम्मोहित कर दिया. इस परफॉर्मेंस की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं. आप भी देखिये कार्यक्रम के वीडियो को. 

सलमान के डांस सेशन का वीडियो हो रहा वायरल....

भाई की बहन है नाराज

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -