रजनीकांत ने ट्वीट कर नव वर्ष पर कही ख़ास बातें
रजनीकांत ने ट्वीट कर नव वर्ष पर कही ख़ास बातें
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर रजनीकांत को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार वह किसी और ही कारण चर्चाओं में बने हुए और अपने फैंस के दिलों को जीत रहे है. सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिलनाडु के लोगों को अपने रजनी मक्कल मंडल कार्यकर्ताओं के साथ एक मजबूत संदेश के साथ तमिल नव वर्ष की शुभकामनाएं व्यक्त की हैं.

Thalaivar के रूप में वह fondly कहा जाता है तमिल में पोस्ट किया गया है "इस नए साल को एक मिठाई बनने दें. इन संकटपूर्ण समय में, मुझे अपने रजनी मक्कल मंदराम कैडरों की सराहना करने का अवसर मिला है, जो जनता की सेवा करने के लिए अपना जोखिम उठा रहे हैं." सरकारों द्वारा लगाए गए सभी प्रतिबंधों और निर्देशों का पालन करते हुए सुरक्षित रहें. यह भी गुजर जाएगा. "


सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और सरुथाई शिवा द्वारा निर्देशित व्यावसायिक मोर्चे पर रजनी की 'अन्नाथे' जो फर्श पर थी, कोरोनावायरस महामारी द्वारा बाधित हो गई है और बीमारी के पूरी तरह से नियंत्रित होने के बाद ही फिर से शुरू होने की उम्मीद है. यह भी कहा जाता है कि रजनी की अगली फिल्म 'थलाइवर 169' उन्हें कमल हासन द्वारा निर्देशित की जाएगी, जो युवा ब्रेकआउट प्रतिभा लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -