दरबार : रजनीकांत का धाकड़ लुक लीक, खाकी में दिखा जबरदस्त अंदाज
दरबार : रजनीकांत का धाकड़ लुक लीक, खाकी में दिखा जबरदस्त अंदाज
Share:

काफी लंबे समय बाद एक बार फिर से बॉलीवुड और दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत पुलिस की भूमिका में अपनी अगली फिल्म दरबार में दिखेंगे. इस फिल्म में पहली बार रजनीकांत और एआर मुरूगाडोस एक साथ काम कर रहे हैं, जिसे लेकर फैंस काफी खुश भी नजर आ रहे हैं और फिल्म की शूटिंग अभी अंडर प्रोसेस बताई जा रही है, इसी बीच रजनीकांत की एक पुलिस लुक वाली फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रजनीकांत की फोटो देख फैंस खूब कमेंट्स भी किए जा रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि वायरल हो रहे इन फोटो में सुपरस्टार रजनीकांत मुंबई पुलिस की यूनिफॉर्म में हैं, जो एक जीप के पास खड़े हुए हैं और फोटो में देखने को मिल रहा है कि नयनतारा उनके सामने नजर आ रही हैं. जबसे सोशल मीडिया पर रजनीकांत की ये फोटो एकाएक वायरल हो रही है तबसे फैंस आपे से बाहर हो रहे हैं. दरबार फिल्म में निवेता थोमस और पापनासनम अदाकारा रजनीकांत की बेटी की भूमिका में होंगी. 

हाल ही में सेट से वायरल हुई तस्वीर को देखने के बाद यह खुलासा हुआ है कि निवेता भी इस फिल्म का हिस्सा है. रजनीकांत के साथ वे नजर आएगी. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर नेगेटिव भूमिका में होंगे. वहीं सेक्रेड गेम्स फेम एक्टर जतिन सरना भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

जावेद अख्तर ने शेयर की अपनी परेशानी, कहा- तीन दिन से मेरी...'

Prasthanam : अंत में सामने आया फिल्म से King का लुक, इस दिन आएगा ट्रेलर

गुमनामी में जी रही रानू को फर्श से अर्श पर पहुंचाने वाली हस्ती, इस गीतकार ने कहा- कोई सुध लेगा...

मोनोक्रोम लुक में एयरपोर्ट पर दिखीं श्रद्धा कपूर, हॉट लुक हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -