गुमनामी में जी रही रानू को फर्श से अर्श पर पहुंचाने वाली हस्ती, इस गीतकार ने कहा- कोई सुध लेगा...
गुमनामी में जी रही रानू को फर्श से अर्श पर पहुंचाने वाली हस्ती, इस गीतकार ने कहा- कोई सुध लेगा...
Share:

पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) अब देशभर में एक बड़ा नाम बन गईं है. बल्कि वे बॉलीवुड में भी एंट्री ले चुकी हैं. रानू मंडल द्वारा म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया के लिए गाना भी गाया गया है और अब खबर आ रही है कि हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के लिए गाए गाने के लिए उन्हें लगभग 6-7 लाख रुपये भी मिलें हैं. लेकिन इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि इतना तय है कि संघर्ष भरा जीवन जीने वाली रानू मंडल (Ranu Mandol) की जिंदगी अब पूरी तरह से अलग हो चुकी है. 

रानू की प्रसिद्धि के बीच ही ख्यात गीतकार मनोज मुंतसिर (Manoj Muntashir) द्वारा ट्वीट के जरिये रानू मंडल (Ranu Mandol) के स्टार बनने की तारीफ के साथ ही गीतकार संतोष आनंद की सुध लेने के लिए भी कहा गया है. 

बता दें कि रानू मंडल ने संतोष आनंद के लिखे गाने 'जिंदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी है' के जरिये ही लोकप्रियता हासिल की है. जबकि इस गीत के रचयिता संतोष आनंद है. मनोज ने लिखा है कि, मैं बहुत ख़ुश हूँ कि रानू मंडल जी संतोष आनंद जी का लिखा हुआ गीत, ‘ज़िंदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी है’ गाकर रातों रात social media star बन गईं है. हालांकि क्या कोई Channel, कोई Music Director, कोई Santa Clause कोई Robin Hood,  #SantoshAnand जी की भी ख़बर लेगा ?  देखते हैं..!!!

मिस इंडिया टीजर रिलीज : यह है कीर्ति सुरेश का अगला प्रोजेक्ट, नेशनल अवॉर्ड से हो चुकी सम्मानित

भारतीय टीम के साथ जमकर मस्ती कर रही अनुष्का, देखें पानी के बीच का वीडियो

The Zoya Factor से ज़ारी हुआ अंगद बेदी का फर्स्ट लुक

नई तस्वीरों में ईशा ने ढहाया कहर, फैंस बोले- कयामत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -