जावेद अख्तर ने शेयर की अपनी परेशानी, कहा- तीन दिन से मेरी...'

बॉलीवुड के मशहूर गीतकार और कहानीकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए बखूबी पहचाना जाता है और सामाजिक सरोकार के मसलों पर वे खुलकर अपनी राय भी रखते रहते हैं. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अकसर अपनी बेबाकी की वजह से सोशल मीडिया पर छा भी जाते हैं और वे खूब ट्रोल भी हो जाते हैं. हालांकि वे अपनी साफगोई को भी नहीं छोड़ते हैं. 

बता दें कि अब जावेद अख्तर का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है और इस ट्वीट में मशहूर शायर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा ट्विटर (Twitter) से जुड़ी अपनी शिकायत की गईं है. 

गीतकार जावेद अख्तर का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और साथ ही मजेदार बात यह है कि जावेद अख्तर द्वारा इस ट्वीट में ट्विटर को तीतर बता दिया गया है और इस वजह से इसे लेकर बहुत ही मजेदार रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. जावेद अख्तर द्वारा ट्वीट किया गया है कि 'पिछले तीन दिन से मेरी ट्विटर मैसेज लोड नहीं कर रहा है. मुझे नहीं पता क्यों?' इस तरह जावेद अख्तर द्वारा अपनी इस परेशानी को फैन्स के साथ साझा किया है, जिसे लेकर जावेद अख्तर के फैन्स बहुत ही दिलचस्प रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

 

मिस इंडिया टीजर रिलीज : यह है कीर्ति सुरेश का अगला प्रोजेक्ट, नेशनल अवॉर्ड से हो चुकी सम्मानित

अनुपम की वेडिंग एनिवर्सरी पर शाहरुख़ बोले 'डैडी', मिला मजेदार जवाब

भारतीय टीम के साथ जमकर मस्ती कर रही अनुष्का, देखें पानी के बीच का वीडियो

The Zoya Factor से ज़ारी हुआ अंगद बेदी का फर्स्ट लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -