Prasthanam : अंत में सामने आया फिल्म से King का लुक, इस दिन आएगा ट्रेलर
Prasthanam : अंत में सामने आया फिल्म से King का लुक, इस दिन आएगा ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के बाबा यानि संजय दत्त की आने वाली फिल्म 'प्रस्थानम' काफि चर्चा में बनी हुई है. इसके लगातार पोस्टर सामने आते जा रहे हैं और सभी कलाकारों के बाद फिल्म के किंग यानि संजय दत्त का पोस्टर सामने आया है. सभी के सोलो पोस्टर में उनके किरदार के बारे में बताया गया है. फिल्म प्रस्थानम का पोस्टर काफी धमाकेदार है. इसी के साथ आपको बता दें कि पोस्टर के साथ-साथ फिल्म का ट्रेलर कब आएगा इसके बारे में भी जानकारी दी गई है. जानते हैं..

फिल्म 'प्रस्थानम' के नए पोस्टर में संजय दत्त का बेहद दमदार लुक सामने आया है.  फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाना चाहते हैं जिसके बाद ही एक के बाद एक पोस्टर रिलीज़ करते जा रहे हैं. लेटेस्ट पोस्टर में आप देख सकते हैं फिल्म के इस ट्रेलर पोस्टर में संजय दत्त सिगरेट फूंकते हुए नजर आ रहे हैं जो लुक उन पर हमेशा ही बेहतरीन लगता है. माथे पर टीका और आँखों पर चश्मा होठों में सिगार उनके लुक को एकदम राजा वाल फील दे रही है. यहां देखें उनका लुक. साथ ही बता दें फिल्म का ट्रेलर 29 अगस्त को रिलीज़ होने वाला है. 

बता दें, इससे पहले प्रस्थानम से अमायरा दस्तूर, मनीषा कोइराला, अली फजल, जैकी श्रॉफ का सोलो पोस्टर सामने आ चुका है और अब अंत में संजय दत्त का पोस्टर भी सामने आया है. ये सभी कलाकार फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम अगले महीने 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने जा रही है. संजय दत्त प्रस्थानम के अलावा फिल्म केजीएफ 2 में भी नजर आ रहे हैं. यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त अधीरा के किरदान में नजर आएंगे. इसके अलावा सड़क 2 में भी दिखाई देने वाले हैं.  

Prasthanam : फिल्म से सामने आया 'रानी' का पोस्टर

Prasthanam : 'लॉयल गॉर्ड' के रूप में दिखे जैकी श्रॉफ, देखें दमदार पोस्टर

Poster : संजय दत्त की 'प्रस्थानम' से सामने आया अली फज़ल का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -