फैन्स के ‘भगवान’ रजनीकांत पर बन चुके है कई मजेदार मीम्स, देखकर नहीं रोक अपनी हंसी
फैन्स के ‘भगवान’ रजनीकांत पर बन चुके है कई मजेदार मीम्स, देखकर नहीं रोक अपनी हंसी
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं। रजनीकांत को लेकर उनके प्रशंसकों में जिस प्रकार की दीवानगी नजर आती है, किसी दूसरे एक्टर के लिए कठिन ही है। दक्षिण भारत में लोग उन्हें ईश्वर की भांति पूजते हैं। उनकी किसी फिल्म के रिलीज होते ही तड़के सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतार लग जाती है तथा सोशल मीडिया का आलम तो सभी को पता है। उन पर खूब मीम्स बनते हैं जो उनकी ऑनस्क्रीन मौजूदगी को बयां करते हैं।

सोशल मीडिया पर उनका ऐसा ही एक मीम बोहोर वायरल हुआ। यदि रजनीकांत बर्थडे पर मोमबत्ती फूंकें तो कुछ ऐसा आलम होगा। जीमेल का ई-मेल अकाउंट कुछ इस प्रकार से होगा, जिसे रजनीकांत के नाम से जाना जाएगा। एक प्रशंसक ने बयां किया कि ईश्वर भी रजनीकांत का नाम ऐसे लेते होंगे- ओह माई रजनीकांत। एक शख्स ने कहा, रजनीकांत के चेक से बैंक बाउंस हो सकता है।

वही कोरोना वैक्सीन लगवाने पर भी बहुत मीम्स बने। ट्विटर पर एक शख्स ने लिखा, अब कोरोना वैक्सीन रजनीफाइड हो गया। वही एक और पोस्ट है जब रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेस वाइल्ड में भाग लिया था। एक अन्य मीम, रजनीकांत के मैन वर्सेस वाइल्ड में भाग लेते ही जानवर उन्हें देखकर भागेंगे। सोशल मीडिया पर यह मीम भी बहुत साझा किया जाता रहा है। रजनीकांत के राजनीति में सम्मिलित होने पर एक शख्स ने लिखा- पॉलिटिक्स ने रजनीकांत ज्वाइन किया। ये सारे मीम्स आप ऊपर स्लाइड में देख सकते है।

होने वाली पत्नी संग विद्युत जामवाल ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन

साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार को मिला 2021 के टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी का खिताब

रामनाथ कोविंद ने संसद की लोक लेखा समिति के शताब्दी समारोह का उद्घाटन किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -