साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार को मिला 2021 के टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी का खिताब
साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार को मिला 2021 के टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी का खिताब
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार प्रभास को 2021 के नंबर एक एशियाई सेलिब्रिटी के तौर पर नामित किया गया है। सबसे बड़े पैन-इंडियन फिल्म स्टार ने यूके स्थित ईस्टर्न आई अखबार द्वारा मुश्किल ग्लोबल कॉम्पिटिशन को हराकर वर्ल्ड के 50 एशियाई स्टार्स की नवीनतम संस्करण सूची में टॉप स्थान हासिल किया है। विश्व के सबसे बड़े सिनेमा जगत का चेहरा बदलने के लिए आधुनिक वक़्त के आइकन हॉलीवुड, संगीत उद्योग, टेलीविजन, लिटरेचर तथा सोशल मीडिया समेत वैश्विक सितारों में आगे हैं।

वही ईस्टर्न आई एंटरटेनमेंट एडिटर, असजद नज़ीर, जिन्होंने सूची जारी की है, उन्होंने भारतीय फिल्मों पर प्रभास के इतने ट्रांस्फोर्मेटिवे इफ़ेक्ट के बारे में चर्चा करते हुए कहा, “प्रभास ने भारत में क्षेत्रीय भाषा की मूवीज की तरफ इस प्रकार से ध्यान आकर्षित किया है जैसा पहले कभी नहीं देखा गया। उन्होंने दिखा दिया है कि बॉलीवुड अब बॉस नहीं है तथा सभी को एक साथ कई भाषाओं में भारतीय सिनेमा रिलीज करने के लिए मोटिवेट किया है। विश्व स्तर पर किसी भी एशियाई सेलिब्रिटी के सबसे तेजी से बढ़ते फैंस के साथ, उन्होंने बिना प्रयास किए बड़ी हेडलाइन्स तथा उल्लेखनीय सोशल मीडिया का ध्यान अट्रैक्ट किया है। उन्होंने गोपनीयता रखते हुए बेहतरीन परोपकारी काम किये है तथा विश्व स्तर पर सबसे रिलेटैब्ल प्रमुख फिल्म सितारा बने रहने में कामयाब रहे हैं। 

उनकी विनम्रता ऐसी है की इस डाउन टू अर्थ स्टार ने लिस्ट में टॉप पर स्थान बनाने पर कमेंट नहीं करने का निर्णय लिया तथा राधे श्याम, आदिपुरुष, सालार एवं स्पिरिट समेत आने वाली मूवीज पर उनका ध्यान केंद्रित है। राधे श्याम के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार को लगता है कि प्रभास सभी सराहना के पात्र हैं तथा उन्होंने कहा, ''राधे श्याम पर प्रभास जैसे भारत के सबसे बड़े सितारें के साथ शूटिंग करना एक सपने जैसा अनुभव था। वह सेट पर जिस जुनून के साथ आते थे, वह अनुकरणीय था तथा हम सभी के लिए एक प्रेरक कारक था।  ऑडियंस के लिए राधेश्याम के साथ हमने जो मैजिक क्रिएट किया है, उसे बताने के लिए मैं रोमांचित हूं।''

गोद में बच्चा लिए बाप को पीटती रही पुलिस, वीडियो वायरल

रामनाथ कोविंद ने संसद की लोक लेखा समिति के शताब्दी समारोह का उद्घाटन किया

2021 में याहू पर सर्च हुआ सबसे ज्यादा 'सिद्धार्थ शुक्ला' का नाम, देंखे पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -