होने वाली पत्नी संग विद्युत जामवाल ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन
होने वाली पत्नी संग विद्युत जामवाल ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड और साउथ एक्टर विद्युत जामवाल फैंस के मध्य अपने शानदार एक्शन्स के लिए पहचाने जाते है। मूवी में उनके रोल को फैंस द्वारा बहुत ही पसंद किया जाता है, लेकिन बीते कुछ माह से वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बतौर रहे है। 3 माह  पूर्व अभिनेता ने अपनी लेडी लव नंदिता महतानी संग सगाई  कर ली थी। वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी मंगेतर संग अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

दरअसल, विद्युत जामवाल ने अपना 41वां बर्थडे इजिप्ट में मंगेतर संग मनाया। यहां दोनों ने खूब मस्ती की और खास अंदाज में बर्थडे मनाया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने मंगेतर के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए नंदिता ने खास तरह का केक भी बुक किया था। यह केक इजिप्ट के पिरामिड के शेप में था, जो देखने में बहुत ही प्यारा लग रहा है। नंदिता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज साझा करते हुए ए कैप्शन में लिखा, 'HappyBirthday My Love..My life'.। 

इन फोटोज में नंदिता विद्युत के हाथों में हाथ डालें रेगिस्तान में पिरामिड्स के बीच पोज दे रही हैं। कुछ तस्वीरों में विद्युत नंदिता द्वारा दिया गया केक हाथ में लिए  दिखाई दे रही है। दोनों एक साथ खूबसूरत पोज दे रहे हैं। अन्य तस्वीरों में भी कपल का एक-साथ लविंग अंदाज नज़र आ रहा है। इतना ही नहीं विद्युत जामवाल बर्थडे  मनाया करने के लिए इजिप्ट नहीं पहुंचे हैं, बल्कि अपनी अगली मोवए खुदा हाफिज चैप्टर 2- अग्नी परिक्षा की शूटिंग भी कर रहे हैं। इस ट्रिप पर उनकी मंगेतर और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी भी उनके साथ हैं। 

कैटरीना को घर की बहू बनाकर ख़ुशी से झूमे विक्की के पिता, पूरे एयरपोर्ट में कर दिया ये काम

कभी अफेयर तो कभी अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चाओं में रहती है बंगाली एक्ट्रेस नुसरत

जर्नलिस्ट ने सनी लियोनी से पूछा अतीत से जुड़ा ऐसा घिनौना सवाल कि गुस्साई एक्ट्रेस ने जड़ दिया थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -