राजामौली ने साहो के रिलीज से पहले प्रभास को दी थी यह चेतावनी
राजामौली ने साहो के रिलीज से पहले प्रभास को दी थी यह चेतावनी
Share:

हैदराबादः बाहुबली स्टार प्रभास और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं थी मगर फिल्म के रिलीज होने के बाद यह वैसा मनोरंजन दर्शकों को नहीं दे सकी, जिसका वह इंतजार कर रहे थे। इस बीच फिल्म जगत को बाहुबली जैसे ऐतिहासिक फिल्म देने वाले एसएस राजामौली और प्रभास को लेकर खबरें आ रही हैं।

खबरों के मुताबिक दोनों में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रिपोर्टों के मुताबिक, राजमौली ने फिल्म साहो की रिलीज़ से पहले ही महसूस किया कि फिल्म बहुत लंबी है और कथित तौर पर उन्होंने साहो निर्माता सुजीत और प्रमुख स्टार प्रभास से फिल्म में कुछ दृश्यों को ट्रिम करने के लिए कहा। लेकिन साहो की जोड़ी उस सुझाव से प्रभावित नहीं हुई और बिना किसी एडिटिंग के फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया।

बाहुबली सीरीज की शानदार सफलता के बाद, दर्शकों को प्रभास से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन ये सभी गगनचुम्बी उम्मीदें साहो की समीक्षाओं के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई थीं। मूवी दर्शकों का उस लिहाज से मनोरंजन करने में विफल रही जैसी की इस फिल्म से उम्मीद थी । कई दर्शकों ने फिल्म के एक्शन दृश्यों के लिए प्रशंसा की थी, लेकिन वे कहानी और फिल्म के प्लाट से निराश थे।

एक सूत्र ने कहा, बाहुबली के कंटेंट, टोन और मूड में आउट-ऑफ-द-आउट किलर-थ्रिलर एंटीथिटिकल बनाने का श्रेय केवल राजामौली नहीं बल्कि प्रभास को भी जाता है, जिन्होंने बाहुबली को ऐतिहासिक हिट बनाया था । एक नए निर्देशक (सुजीत रेड्डी) और नौजवान के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने के लिए, प्रभास ने राजामौली के बिना बाहुबली की कामयाबी को फिर से हासिल करने की उम्मीद की, जिससे साबित हुआ कि वह कोई फ्लैश-इन-पैन सुपरस्टार नहीं थे।

दक्षिण के इस अभिनेता को कड़े ट्रैफिक नियम के लिए लोगों ने किया ट्रोल

राजनीति में आने के सवाल पर महेश बाबू ने दिया यह जवाब

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म दरबार में दिखेगा यह बॉलीवुड एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -