रजनीकांत और मुख्यमंत्री के घर को बम से उड़ाने की मिली धमकी

तमिलनाडु में पुलिस के पास आये एक कॉल से उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब फ़ोन करने वाले अज्ञात शख्स ने फ़ोन पर तमिलनाडु के  मुख्यमंत्री पलानीस्वामी और अभिनेता रजनीकांत के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी. मामले को तत्काल गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत फ़ोन को ट्रेस किया, और मामले में जाँच शुरू कर दी. बता दें इस तरह के कॉल पहले भी आ चुके है.

खबर के मुताबिक, तमिलनाडु पुलिस के सूत्रों के बताया कि उन्हें शनिवार को एक ही नम्बर से दो फोन कॉल आया. पहला फोन दोपहर 1 बजकर 50 मिनट पर आया. फोन पर अनजान शख्स ने मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी के घर पर बम लगाने की धमकी दी. इसके बाद मुख्यमंत्री के घर पर बम निरोधक दस्ते को भेजा गया, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला, उसके बाद ही मुख्यमंत्री की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है.

उसके कुछ समय बाद उसी नंबर से शाम के 6 बजकर 27 मिनट एक शख्स का फ़ोन आया और उसने साउथ के महानायक रजनीकांत के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी. चुकी, मामला गंभीर से था इसलिए पुलिस ने भी देर न करते हुए बम निरोधक दस्ते को रजनीकांत के घर भेजा लेकिन पुलिस को वहां भी कुछ हासिल नहीं हुआ. जिसके बाद रजनीकांत के घर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

कांग्रेस और पाकिस्तान में गजब की टेलीपैथी - शाह

नवजोत सिद्धू की पत्नी की नियुक्ति ने आग में घी डाला

पुलिस अधिकारी पर हमले के मामले में इमरान बरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -