कांग्रेस और पाकिस्तान में गजब की टेलीपैथी - शाह
कांग्रेस और पाकिस्तान में गजब की टेलीपैथी - शाह
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर को लेकर विवाद जारी है, ऐसे में कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर ने जिन्ना की तारीफ़ करके एक और विवाद को जन्म दे दिया है. इसको लेकर अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला भी बोला है. शाह ने कहा है कि कांग्रेस चुनाव को पाकिस्तान से जोड़ती है. मणिशंकर अय़्यर पीएम मोदी को 'नीच' कहने के कारण फिलहाल कांग्रेस से निलंबित हैं.

अमित शाह ने कहा है, ‘’कांग्रेस और पाकिस्तान की गजब की टेलीपैथी है. कल पाकिस्तानी सरकार ने टीपू सुल्तान को याद किया, जिसकी कांग्रेस जयंती मनाती है. आज मणिशंकर अय्यर ने जिन्ना की तारीफ की है. गुजरात हो या कर्नाटक चुनाव, मैं ये समझ नहीं पाता हूं कि कांग्रेस चुनाव से पाकिस्तान को क्यों जोड़ती है?’’

दरअसल, मणिशंकर अय्यर कल पाकिस्तान में थे, जहां वो 'थ्रेट टू सिक्युरिटी इन द 21th सेंचुरी; फाइंडिंग ए ग्लोबल वे फॉरवर्ड' इंटरनेशनल कॉफ्रेंस में भाषण दे रहे थे, जहाँ उन्होंने मोहम्मद अली जिन्ना को  क़ायद-ए-आज़म कहा था, जिसका मतलब महान व्यक्ति होता है. आपको बता दें कि इससे पहले भी मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान की तारीफें कर चुके हैं, साथ ही कई मौकों पर भारत की बुराई भी कर चुके हैं. 

कांग्रेस के C और करप्शन के C में कोई अंतर नहीं- मोदी

वोटरों के हाथ पैर बांधकर बीजेपी के लिए वोट डलवाओ: येदियुरप्पा

पोर्न वीडियों देखने वाले बीजेपी नेता फिर से कर्नाटक के रण में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -