साथ निभाना साथिया 2 में यह एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार!
साथ निभाना साथिया 2 में यह एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार!
Share:

साथ निभाना साथिया 2 इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है. यह शो वापसी के साथ बहुत तेजी से चर्चाओं में आया है और इस शो को लेकर दिन पर दिन नयी नयी खबरें आ रहीं हैं. बीते दिनों ही शो का टीजर मेकर्स ने रिलीज किया था जो बेहतरीन था. वैसे खबर है कि अब इस बार भी इस शो में लीड रोल में देवोलीना भट्टाचार्जी दिखाई देंगी और उनके अलावा शो में एक नए कैरेक्टर की एंट्री भी होने वाली है. उस कैरेक्टर का नाम है गहना. वैसे अभी यह सामने नहीं आया है कि गहना का किरदार कौन निभाएगा...?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajat Tokas (@rajattokas19) on

अब तक इसे लेकर सस्पेंस बना हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक गहना के लिए मेकर्स नीति टेलर, कांची सिंह जैसे नामों पर विचार कर रहे हैं. अब इसके बाद एक और किरदार के लिए मेकर्स को सोचना होगा. जी दरअसल शो में गहना के अपोजिट मेल लीड कौन होगा यह भी सोचने वाली बात है. एक वेबसाइट के अनुसार इस किरदार के लिए मेकर्स हर्ष राजपूत, रजत टोकस, प्रियांशु जोरा, श्रवण रेड्डी और मिश्कत वर्मा के नामों पर विचार कर रहे हैं लेकिन अब तक किसी के नाम को लेकर मेकर्स कंफर्म नहीं हो पाए हैं.

खबरों के मुताबिक यह शो दिवाली से पहले लॉन्च हो सकता है और इस शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा है. बीते दिनों ही हुई एक बातचीत में उन्होंने कहा था- '2010 में जब ये शो ऑनएयर हुआ तबसे आज तक चर्चा में बना रहा. शो बंद होने के बाद भी मेरे दिमाग में घूमता रहा. कई सारे दिमाग में आइडिया आए कि कैसे इस शो को आगे बढ़ा सकते हैं. कोरोना लॉकडाउन के बीच शो के रिपीट टेलीकास्ट ज्यादातर लोगों ने देखे. साथ निभाना साथिया 2 में कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे. स्टोरीलाइन में ढेर सारे ट्विस्ट होंगे. ये एक फैमिली शो ही रहेगा और रिश्तों के ताने बाने के इर्द-गिर्द घूमेगा. '

बिग बॉस में नहीं जाना चाहती निया शर्मा!, यह है वजह

वापसी करने जा रहे हैं युवी, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को लिखी चिट्ठी

सऊदी अरब के किंग सलमान से पीएम मोदी ने की बात, वैश्विक मुद्दों पर हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -