बिग बॉस में नहीं जाना चाहती निया शर्मा!, यह है वजह
बिग बॉस में नहीं जाना चाहती निया शर्मा!, यह है वजह
Share:

बिग बॉस 14 आने में कुछ ही समय बचा हुआ है ऐसे में इस शो में आने वाले सितारों को लेकर दिन पर दिन अपडेट आती रहती हैं. अब हाल ही में आई अपडेट के मुताबिक शो में निया शर्मा आने वाली थीं लेकिन अब नहीं आने वाली हैं. जी हाँ, एक मशहूर वेबसाइट की खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस निया पहले दिन से अभी तक बिग बॉस में हिस्सा लेने को लेकर श्योर नहीं हैं. जी दरअसल निया शर्मा को लेकर यह खबर आई है कि वह शो के फॉर्मेट को लेकर थोड़ा हिचकिचा रही हैं.

वह यह सोच रहीं हैं कि शो में कन्ट्रोवर्सी क्रिएट की जाती हैं जिससे उनका नाम खराब हो सकता है इस कारण वह शो में नहीं आ सकती हैं. वैसे निया अपनी इमेज खराब करने के लिए श्योर नहीं हैं, लेकिन अब ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि निया शर्मा शो में एंट्री लेती हैं या नहीं. आप सभी को बता दें कि शो की थीम को लेकर भी कई तरह की खबरें आ रही हैं. इस बार ऐसा भी कहा जा रहा है कि शो में कुछ इंटरेस्टिंग देखना को मिलेगा. इसके अलावा कंटेस्टेंट लग्जरी आइटम्स का भी मजा उठाने वाले हैं.

वह इस वजह से क्योंकि लॉकडाउन की वजह से लोगों ने कई सारी एक्टिविटीज को मिस किया है, जिनमे शॉपिंग, बाहर खाना, फिल्में देखना शामिल है. ऐसे में यह सब बिग बॉस में देखने के लिए मिल सकता है. बिग बॉस 14 के बारे में बात करें तो इस शो के प्रसारण को लेकर भी इस बार बदलाव होने वाले हैं. वैसे शो को इस बार भी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं और शो का पहला प्रोमो भी रिलीज कर दिया जा चुका है. वैसे पहले शो सिंतबर में शुरू होने की खबरें थीं लेकिन अब इसे अक्टूबर में शुरू किया जाएगा.

वापसी करने जा रहे हैं युवी, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को लिखी चिट्ठी

सऊदी अरब के किंग सलमान से पीएम मोदी ने की बात, वैश्विक मुद्दों पर हुई चर्चा

आज e-Gopala App लांच करेंगे पीएम मोदी, लाखों किसानों को मिलेगा रोज़गार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -