रजत शर्मा ने DDCA अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, कहा- सिद्धांतों से समझौता नहीं कर सकता
रजत शर्मा ने DDCA अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, कहा- सिद्धांतों से समझौता नहीं कर सकता
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन यानि DDCA के प्रमुख रजत शर्मा ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है. उन्होंने एक बड़ा इल्जाम लगाते हुए अपना इस्तीफा दिया है. रजत शर्मा ने कहा है कि, "ईमानदारी और पारदर्शिता वाले मेरे सिद्धांतों के साथ ऐसा लगता है DDCA में चलना संभव नहीं है, इससे मैं किसी भी कीमत पर समझौता करने के लिए तैयार नहीं हूं."

रजत शर्मा ने तत्काल प्रभाव से अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है. इसी वर्ष जुलाई महीने में पत्रकारिता की दुनिया के दिग्गज माने जाने वाले रजत शर्मा पूर्व क्रिकेटर मदन लाल को 517 मतों से मात देकर DDCA के अध्यक्ष बने थे. रजत शर्मा ने अध्यक्ष रहने के दौरान दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम परिवर्तित करके दिवंगत पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली स्टेडियम रखवा दिया था.

रजत शर्मा ने इस्तीफा देने के बाद एक बयान में कहा है कि आप लोगों ने मुझे DDCA का अध्यक्ष चुना, इसके बाद से मैंने निरंतर आपसे संवाद बनाए रखा. उन्होंने कहा कि मैं समय-समय पर अपने कार्य की जानकारी आपको देता रहा हूं. DDCA को बेहतर बनाने के लिए और पेशेवर तथा पारदर्शी बनाने के लिए मैंने जो कदम उठाए हैं, उसके बारे में हमेशा आपको जानकारी दी है.

क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रेस दिवस ? जानिए पत्रकारिता की आज़ादी के बारे में कुछ ख़ास बातें

फेसबुक अकाउंट हैक कर दोस्तों को दिया झांसा, बड़ी रकम का लगाया चूना

भारतीय बाज़ार में चमका सोना, चांदी में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -