राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज़ चेतन सकारिया के पिता का कोरोना से निधन
राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज़ चेतन सकारिया के पिता का कोरोना से निधन
Share:

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का देहांत कोरोना के कारण से हो गया है. चेतन के पिता कुछ दिनों से महामारी से जंग लड़ रहे थे. IPL 2021 के स्थगित होने के बाद चेतन गुजरात के भावनगर पहुंचे जहां उनके पिता का उपचार चल रहा था. इस तेज गेंदबाज ने IPL के इस सीजन में मिले पैसे पिता के उपचार में लगा दिए थे. उन्‍हें पिछले हफ्ते ही मालूम हुआ था कि उनके पिता कोरोना से जंग लड़ रहे हैं.

इस उभरते गेंदबाज ने कहा था कि वह अपने पिता के बेहतर उपचार के लिए IPL के इस सीजन से हुई पूरी कमाई को लगा देंगे. हालांकि उनके पिता बच नहीं सके. राजस्‍थान ने इस प्लेयर को 1.2 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्‍होंने इस सीजन में 7 मैच में 7 विकेट लिए थे, जिसमें  धोनी, सुरेश रैना, केएल राहुल जैसे बड़े विकेट शामिल हैं. सकारिया के परिवार की बात करें तो उनके पिता एक समय टेम्‍पो चलाते थे. लेकिन दो वर्ष पूर्व उन्‍होंने यह काम छोड़ दिया था.

बता दें कि भारत में कोरोना से हालात अनियंत्रित हो चुके हैं. बीते चार दिनों से रोज़ाना चार लाख से अधिक कोरोना वायरस केस आ रहे हैं और लगभग चार हजार लोगों की मौत भी हो रही है. अभी दो दिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की बहन का देहांत कोरोना वायरस की वजह से हुआ था. इससे दो सप्ताह ही वेदा की मां इसी बीमारी की वजह से चल बसी थी.

भारतीय खेल प्राधिकरण ने 320 कोच के पदों के लिए निकाली भर्तियां

जिस बुजुर्ग ने इरफ़ान पठान पर लगाए थे अवैध संबंध के आरोप, गुजरात पुलिस ने उसी पर दर्ज की FIR

'मेरी बहु के साथ हैं इरफ़ान पठान के नाज़ायज़ संबंध.' ! न्याय की गुहार लगाते बुजुर्ग का वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -