जिस बुजुर्ग ने इरफ़ान पठान पर लगाए थे अवैध संबंध के आरोप, गुजरात पुलिस ने उसी पर दर्ज की FIR
जिस बुजुर्ग ने इरफ़ान पठान पर लगाए थे अवैध संबंध के आरोप, गुजरात पुलिस ने उसी पर दर्ज की FIR
Share:

अहमदाबाद: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान पर अपनी चचेरी बहन के साथ नाज़ायज़ ताल्लुकात होने का आरोप लगाने वाले बुजुर्ग दंपत्ति पर अहमदाबाद के वेजलपुर पुलिस थाने में FIR दर्ज की गई है। इस दंपत्ति ने कुछ दिन पहले ही अपनी एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि इरफान पठान के ख़िलाफ़ शिकायत पर पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है। इसके बदले उन्हें ही परेशान किया जा रहा है। इसलिए वह आत्महत्या करने वाली स्थिति में हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वेजलपुर पुलिस थाना में सैयद इब्राहिम एवं उनकी पत्नी के खिलाफ ख़ुदकुशी की धमकी देने का केस दर्ज किया है। अपनी वीडियो में सैयद इब्राहिम नाम के बुजुर्ग ने कहा था कि,  “मेरा नाम सैयद इब्राहिम है। मेरे छोकरे (बेटे) की बहू क्रिकेटर इरफान पठान के साथ चालू (संबंध) है। वो उसके साथ सोती है और ये सब खुद वो अपने मुँह से बोलती है। मेरे बेटे पर 8 दिन से दबाव डाल रही है कि जैसा है, वैसे चलने दे। हमने पुलिस में रिकॉर्डिंग तक दी लेकिन हमारी सुनवाई नहीं होती।”

बुजुर्ग ने इरफ़ान पठान पर इल्जाम लगाते हुए कहा था कि, “इरफान पठान बड़े अधिकारियों से दबाव डलवाता है। आज हमारी ऐसी स्थिति हो गई है कि हम ख़ुदकुशी करना चाहते हैं।” वीडियो में बुजुर्ग महिला को कहते सुना जा सकता है कि जब उनकी बहू उनके घर थी, तब भी उन्हें तंग किया जाता था और अब भी उनके साथ वही किया जा रहा है।

'मेरी बहु के साथ हैं इरफ़ान पठान के नाज़ायज़ संबंध.' ! न्याय की गुहार लगाते बुजुर्ग का वीडियो वायरल

अगर पूरा नहीं हुआ IPL 2021 तो BCCI की कमाई होगी आधी, गांगुली ने बताया कितना होगा नुकसान

सुरेश रैना को पड़ी ऑक्सीजन सिलिंडर की जरुरत, CM योगी से मांगी मदद, फिर मसीहा बनकर आगे आए सोनू सूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -