'मेरी बहु के साथ हैं इरफ़ान पठान के नाज़ायज़ संबंध.' ! न्याय की गुहार लगाते बुजुर्ग का वीडियो वायरल

वड़ोदरा: टीम इंडिया के पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर इरफान पठान पर गुजरात के एक बुजुर्ग दंपत्ति ने संगीन आरोप लगाए हैं। बुजुर्ग शख्स का कहना है कि उनके बेटे की पत्नी के साथ क्रिकेटर इरफान पठान के नाजायज ताल्लुकात हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, बुजुर्ग व्यक्ति गुजरात पुलिस से सेवानिवृत्त हैं। उनका नाम सैयद इब्राहिम है। इब्राहिम ने वीडियो जारी करते हुए इरफान पठान पर गंभीर आरोप लगाए हैं और अपने लिए न्याय माँगा है।

वीडियो में वह कहते नज़र आ रहे हैं कि, “मेरा नाम सैयद इब्राहिम है। मेरे छोकरे (बेटे) की बहू क्रिकेटर इरफान पठान के साथ चालू (संबंध) है। वो उसके साथ सोती है और ये सब वो खुद अपने मुँह से बोलती है। मेरे बेटे पर 8 दिन से दबाव डाल रही है कि जैसा है, वैसे चलने दे। हमने पुलिस में रिकॉर्डिंग तक दी, मगर हमारी सुनवाई नहीं होती।” बुजुर्ग ने इरफ़ान पठान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, “इरफान पठान बड़े अधिकारियों से दबाव डलवाता है। आज हमारी ऐसी हालत आ गई कि हम आत्महत्या करना चाहते हैं।” वीडियो में बुजुर्ग महिला को कहते देखा जा सकता है कि जब उनकी बहू उनके घर थी, तब भी उन्हें परेशान किया जाता था और अब भी उनके साथ वही हो रहा है।

सैयद कहते हैं कि उन्हें धमकियाँ मिलती हैँ। उन्होंने पुलिस विभाग में सेवाएं दी हैं। इसके बाद भी आज उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा। वह अपील करते हैं कि उन्हें बस उनकी मौत के बाद न्याय दिलाया जाए। सैयद कहते हैं कि उनकी बहू उनके बेटे के साथ नहीं रहती है, तो वह उसके साथ रिश्ते को कैसे जारी रखे? पुलिस भी उनकी सुनवाई नहीं कर रही। शिकायत करने पर उन्हें ही बुलाकर परेशान किया जाता है। 

 

शादी के पहले से हैं इरफ़ान के साथ संबंध :-
बताया जा रहा है कि कथित तौर पर इब्राहिम की बहू रिश्ते में इरफान पठान की चचेरी बहन लगती है। इब्राहिम के बेटे का कहना है कि उसकी पत्नी और इरफान के बीच बहुत पहले से संबंध हैं और शादी के बाद भी दोनों के बीच नाज़ायज़ संबंध बने हुए हैं। बेटे के अनुसार, इरफान और उसकी पत्नी आए दिन वीडियो कॉलिंग करते हैं। पत्नी कई बार चोरी-छिपे इरफान के साथ घूमने जाती थी। किन्तु ये बातें जब पूरे परिवार को पता चलीं, तो पत्नी ने उनके खिलाफ दहेज प्रताड़ना का झूठा केस दर्ज करा दिया।

अगर पूरा नहीं हुआ IPL 2021 तो BCCI की कमाई होगी आधी, गांगुली ने बताया कितना होगा नुकसान

सुरेश रैना को पड़ी ऑक्सीजन सिलिंडर की जरुरत, CM योगी से मांगी मदद, फिर मसीहा बनकर आगे आए सोनू सूद

राजस्थान के पूर्व लेग स्पिनर विवेक यादव का कोरोना के कारण हुआ निधन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -