सोने के आभूषण लूटकर हुए थे फरार, पुलिस सलीम और यावर को किया गिरफ्तार
सोने के आभूषण लूटकर हुए थे फरार, पुलिस सलीम और यावर को किया गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के अमृतसर थाना इलाके में धक्का देकर सोने व चांदी के आभूषण लूट के 2 आरोपियों को पुलिस ने घटना के 24 घंटे में गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया.  राजस्थान पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही लूट का माल व वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद कर ली. 

इस घटना के सम्बन्ध में विस्तार से बताते हुए जयपुर ग्रामीण के एसपी शंकर दत्त ने बताया है कि 14 दिसंबर को राडावास बस स्टैंड स्थित ज्वेलरी की दुकान पर कुछ बदमाश परिवादी शंकरलाल को धक्का मार कर गोल्ड के आभूषण लूट कर ले गए थे. घटना के बाद पुलिस की तरफ से स्पेशल टीम का गठन किया गया.  टीम ने मुखबिर व तकनीकी सूचना के आधार पर यावर बेग और सलीम खान को गिरफ्तार कर लिया है. उनके कब्जे से लूट का सामान व बाइक बरामद कर की गई है.

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जिनमें कई और भी घटनाओं का राज खुलने की संभावना है. राजस्थान पुलिस द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार, 12 दिसंबर को की राडावास बस स्टैण्ड पर स्थित ज्वैलरी की दुकान पर एक व्यक्ति शंकरलाल को लुटेरों ने धक्का मारा और उनके सोने के आभूषण लूट कर फरार हो गए. इन जेवरातों की अनुमानित कीमत तक़रीबन 50 हजार रूपये थी. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. 

मामूली विवाद में युवक ने दोस्त के सिर पर मारी ईंट, मौत

अदालत में चल रही थी मामले की सुनवाई, जज के सामने ही आरोपी की गोली मारकर हत्या

मोबाइल और पर्स चोरी के आरोप में युवक को पीटा, प्राइवेट अंग को गर्म चाक़ू से दागा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -