मोबाइल और पर्स चोरी के आरोप में युवक को पीटा, प्राइवेट अंग को गर्म चाक़ू से दागा
मोबाइल और पर्स चोरी के आरोप में युवक को पीटा, प्राइवेट अंग को गर्म चाक़ू से दागा
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में एक 30 वर्षीय व्यक्ति पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए उसे बुरी तरह से मारने का मामला प्रकाश में आया है। इतना ही नहीं उसके प्राइवेट अंगों को भी गर्म चाकू से जला दिया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, केरल की राजधानी तिरुअनंतपुरम के थिरुवल्लोम इलाके के रहने वाले एक शख्स पर मोबाइल चोरी और वॉलेट चोरी का आरोप लगाया।

बताया जा रहा है कि कम से कम सात लोगों ने उस पर हमला किया। शख्स पर इल्जाम लगाया गया कि तिरुवनंतपुरम के बस स्टैंड के अंदर  सो रहे शख्स का पर्स और मोबाइल चुराया। हमला करने वालों में ऑटो रिक्शा, रिक्शा ड्राइवर शामिल हैं। पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, पीड़ित का निजी अंग 40 फीसदी तक जल गया है। 

समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पांच गिरफ्तार लोगों की शिनाख्त- नासिर, दिनेश, अरुण, साजन और रॉबिन्सन के तौर पर हुई है। पुलिस ने कहा कि पीड़ित के प्राइवेट अंग जलाए गए हैं और इसके चलते व्यक्ति की मौत भी हो सकती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बरेली: मुंह में कपड़ा ठूंसकर नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, फिर हिमचाल ले जाकर...

लड़ाई के बाद पत्नी ने पहले दी पत्नी को मौत और फिर...

पेन को लेकर हुआ विवाद शुरू और मौत पर आकर हुआ खत्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -