नाबालिग का किडनैप कर बदमाशों ने 2 दिनों तक किया रेप, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
नाबालिग का किडनैप कर बदमाशों ने 2 दिनों तक किया रेप, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

रीवा: MP के रीवा में कुछ व्यक्तियों ने एक नाबालिग बच्ची का किडनैप कर दो दिनों तक उससे दुष्कर्म किया तथा फिर उसे जहर खिला दिया. मामला 11 फरवरी का है. खबर के अनुसार, रीवा जिला में अपनी मौसी के घर के बाहर से किडनैप की गई एक नाबालिग बच्ची से पास के ही जंगल में दो दिनों तक बार-बार दुष्कर्म किया तथा 14 जनवरी को सीधी जिला हॉस्पिटल में उसकी मौत हो गई.

वही नाबालिग पीड़िता के दिए बयान के मुताबिक, हॉस्पिटल में छोड़ने से पहले बलात्कारी ने उसे जहर खिला दिया था. रीवा पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मौसी की शिकायत पर 11 फरवरी को हनुमन्ना पुलिस स्टेशन में किडनैप का मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें इल्जाम लगाया गया था कि बगैर नंबर वाली जीप में सवार दो व्यक्तियों ने उसकी भतीजी का किडनैप कर लिया.

वही जिस नाबालिग का किडनैप किया गया था वो किडनैप के दिन ही अपनी मौसी के घर आई थी. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई ही थी कि इस के चलते अनिल तिवारी नाम के एक व्यक्ति ने पीड़ित को 13 फरवरी की देर रात सीधी जिला हॉस्पिटल के गेट पर छोड़ दिया. पीड़िता ने अपने बयान में बताया था कि हटवा गांव के रहने वाले जीवेंद्र सिंह तथा अभयराज यादव ने उसका किडनैप कर लिया तथा दो दिनों तक जीवेंद्र सिंह ने बार बार दुष्कर्म किया. पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में खुलासा किया था कि पुलिस के समीप जाने की धमकी देने के पश्चात् उसे जबरन जहर दिया गया था. सीधी जिला हॉस्पिटल में पीड़िता की मौत के 20 घंटे पश्चात् मुख्य अपराधी जीवेंद्र सिंह ने भी जहर खा लिया तथा जिला हॉस्पिटल पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

डांस के दौरान टच हुआ हाथ, और फिर कर डाली हत्या...

प्रेमी ने मांगी और शराब तो महिला ने कर डाली हत्या

प्रवर्तन निदेशालय ने शकील के सहयोगी सलीम कुरैशी को फिर से जांच के लिए तलब किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -