पैसे के लेन-देन के चलते 5 दर्जन से अधिक लोगों ने अस्पताल में बरसाए लाठी-पत्थर
पैसे के लेन-देन के चलते 5 दर्जन से अधिक लोगों ने अस्पताल में बरसाए लाठी-पत्थर
Share:

मेड़ता सिटी (नागौर) : वर्तमान में पैसे के लेनदेन में कई तरह के वाद-विवाद देखने को मिलते है. ऐसा ही एक ताजा मामला यहां उप परिवहन कार्यालय के पीछे स्थित एक भू-खंड के पैसों के लेन-देन के कारण घटा है. जहां एक पक्ष के करीब 60 से 70 लोगों ने आज राम हॉस्पिटल में जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान अस्पताल को भारी नुकसान झेलना पड़ा. ख़बरों की माने तो एक पक्ष ने राम हॉस्पिटल पर लाठियों व पत्थरों से हमला किया. साथ ही अस्पताल पर जमकर पत्थर भी बरसाए गए. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक, 60 से 70 लोगों के अमले के हमले से अस्पताल के शीशे टूट गए. साथ ही अस्पताल के शीशे टूटने के साथ ही बाहर खड़ी सेवा भारती संस्थान की एंबुलेंस भी  इसमें क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई. जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कई लोगों को खदेड़ा. पुलिस ने 4 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दोनों पक्षों में लंबे से समय से आपस में लेनदेन का विवाद था. पुलिस की ओर दोनों पक्षों को कई बार समझाया गया. बात वहीं की वहीं रही और एक पक्ष ने रविवार को अस्पताल पर धावा बोल दिया. इस घटना में 4 लोगों की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस बल्लियां व आरसीसी के पिलर, जालिया आदि सामान सहित ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए है. जबकि मौके पर मौजूद चार स्कॉर्पियों, दो कार, दो बोलेरो केम्पर गाड़िया भी पुलिस ने आपने कब्जे में ले ली हैं.  

अमित शाह के बयान पर महबूबा का करारा पलटवार

पलभर में इस कारनामें से मातम में बदल गया जन्मदिन के जश्न का माहौल

बिहार: रिजल्ट आने से पहले कबाड़ में बेंच दी गई 42 हजार उत्तर पुस्तिकाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -