पलभर में इस कारनामें से मातम में बदल गया जन्मदिन के जश्न का माहौल
पलभर में इस कारनामें से मातम में बदल गया जन्मदिन के जश्न का माहौल
Share:

अलवर : वर्तमान में शादी समारोह या जन्मदिन जैसे खास अवसर पर गोलियां चलाना लोग शान समझते है. लेकिन कभी-कभी इस तरह के काम बड़ी घटनाओं को अंजाम दे देते है. इस तरह का एक ताज़ा मामला अलवर से सामने आया है. जहां जन्मदिन के जश्न में गोलियां चलाने से मौके पर ही एक युवक ने दम तोड़ दिया. साथ ही वक्त पर मौजूद दो महिलाएं भी इस हमले में घायल हो गई है. यह घटना जिले के मुण्डावर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. 

शनिवार रात का यह सारा घटनाक्रम बताया जा रहा है. जहां बीती रात भेडंटा गांव की फागना की ढाणी में रहने वाले कन्नाराम गुर्जर के दोहिते का शनिवार को जन्मदिन था. इस दौरान जश्न के माहौल में डूबे कन्नाराम गुर्जर के रिश्तेदारों अनिल और राजू ने पिस्टल से हवाई फायरिंग शुरु कर दी. जिसका अंजाम यह रहा कि एक युवक की इस फायरिंग में मौत हो गई. जबकि दो महिलाएं भी इसमें घायल हुई है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया है. मृतक की पहचान कमालपुर मुंडनवाड़ा, जिला हरियाणा निवासी सुंदर गुर्जर (35) के रूप में हुई है. घटना की सूचना मुंडावर थाना पुलिस को दी. तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरु की. बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाले दोनों युवक दिल्ली पुलिस में तैनात है. वे फिलहाल फरार है. पुलिस आरोपियों की तलाश में हैं. 

झारखंड गैंगरेप: बदला लेने के लिए किया था गैंगरेप

दिल्ली: मेट्रो के पास आर्मी मेजर की पत्नी का बेरहमी से कत्ल

संपत्ति विवाद के चलते महिला पर फेंका तेजाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -