राजस्थान: कांग्रेस के पूर्व मंत्री गोपाल केसावत की बेटी का किडनैप, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
राजस्थान: कांग्रेस के पूर्व मंत्री गोपाल केसावत की बेटी का किडनैप, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्य मंत्री गोपाल केसावत की बेटी का किडनैप कर लिया गया है। गोपाल केसावत ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रतापनगर थाने में केस दर्ज करवा दिया है। जिसके बाद CAST और DST की टीमें मामले की छानबीन में जुट गई है। 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, कांग्रेस नेता गोपाल केसावत की 21 वर्षीय बेटी अभिलाषा केसावत का प्रतापनगर थाना इलाके से किडनैप हो गया। कांग्रेस नेता ने कहा है कि उनकी बेटी सोमवार शाम लगभग पांच बजे सब्जी खरीदने गई हुई थी। शाम 6 बजे उसका फोन आया कि पापा कुछ लड़के मेरे पीछे लगे हुए हैं। फ़ौरन गाड़ी लेकर आ जाओ। इसके बाद कांग्रेस नेता गोपाल फौरन मौके पर पहुंचे, मगर वहां न बेटी मिली और न उसकी स्कूटी। उनकी बेटी का मोबाइल भी बंद आ रहा है।

गोपाल केसावत ने प्रताप नगर थाने में बेटी के किडनेपिंग का केस दर्ज करवाया है। जिसके बाद कांग्रेस नेता गोपाल केसावत ने प्रताप नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई हैं। गोपाल केसावत ने चार लोग जय सिंह, विजेंद्र, देवेन्द्र और राधा पर अपनी बेटी का किडनैप करने का आरोप लगाया। उन्होंने चारों के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। गोपाल केसावत ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले ही इन चारों आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

बाघ पर पथराव कर रहे लोगों पर भड़कीं रवीना, वीडियो शेयर कर निकाला गुस्सा

'मैं किसी से नहीं डरता..', शशि थरूर ने दिखाए तेवर, क्या छोड़ेंगे कांग्रेस का साथ ?

कानपुर: मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवाने के बाद चली गई 6 मरीजों की आँखें, जांच के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -