बाघ पर पथराव कर रहे लोगों पर भड़कीं रवीना, वीडियो शेयर कर निकाला गुस्सा
बाघ पर पथराव कर रहे लोगों पर भड़कीं रवीना, वीडियो शेयर कर निकाला गुस्सा
Share:

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में श्यामला पहाड़ियों (Shyamala Hills) पर स्थित वन विहार राष्ट्रीय उद्यान अनूठा है। जी दरअसल यहाँ एक चिड़ियाघर होने के साथ-साथ जंगली जानवरों का बचाव केंद्र भी है जो बेहतरीन है। जी दरअसल यह पार्क बड़ा तालाब के किनारे स्थित है और इस पार्क में वन्य जीवन को देखने के लिए बड़ी संख्या में पर्यटक आते हैं। आपको बता दें कि इस पार्क का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ शरारती तत्व बाघ के बाड़े के पास खड़े हैं और उस पर पथराव कर रहे हैं।

35 साल की नेहा का बोल्ड अवतार

इसी घटना को देखते हुए बालीवुड (Bollywood) की 'मस्त-मस्त गर्ल' यानी रवीना टंडन (Raveena Tandon) भड़क गईं और उन्होंने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर ऐसे लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर किया। आप देख सकते हैं रवीना ने ट्वीट किया और लिखा- 'वन विहार, भोपाल। मध्य प्रदेश। पर्यटक बदमाश हैं जो बाघों पर पथराव करते हैं। ऐसा करने से मना करो तो उन्‍हें हंसी आती है। हंसो, पिंजरा हिलाओ - पत्थर फेंको। बाघ को सुरक्षा न देना उनका अपमान है। वे अधीनस्थ हैं।'

दूसरी तरफ इसको लेकर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जी दरअसल वन विहार प्रबंधन (Van Vihar Management) की ओर से ऐसे वन्‍यप्राणियों के लिए समुचित सुरक्षा व शरारती तत्‍वों के खिलाफ कड़े कदम उठाने की सलाह दी जा रही है। वहीं ट्विटर पर रवीना की इस पोस्‍ट को देख वन विहार प्रबंधन प्रतिक्रिया दे रहा है और कहा गया है इस मामले की जांच कर बदमाशों के खिलाफ सख्‍त कदम उठाये जाएंगे। वन्‍यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत इस तरह का कोई भी कृत्‍य संरक्षित वन्‍यप्राणियों के खिलाफ दंडनीय है।

उत्तराखंड वेकेशन से अनुष्का ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

'ALT EFF' के गुडविल एम्बेसडर बने बॉलीवुड के ये कलाकार

नताशा का हाथ थाम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे वरुण धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -