राजस्थान : शिक्षा मंत्री ने वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री को दिया फिटनेस चैलेंज
राजस्थान : शिक्षा मंत्री ने वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री को दिया फिटनेस चैलेंज
Share:

जयपुर : इन दिनों देश में फिटनेस को लेकर हर कोई काफी सजग हैं. पीएम मोदी से लेकर क्रिकेटर विराट कोहली आए दिन अपनी फिटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. देश में इन दिनों फिटनेस चैलेंज भी जोर-शोर से चल रहा हैं. देश की बड़ी से बड़ी दिग्गज हस्तियों ने इस चेलेंज को स्वीकारा हैं. इसी कड़ी में अब उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी का नाम भी जुड़ गया हैं. उन्होंने ‘हम फिट तो इंडिया फिट‘ अभियान के तहत एक वीडियो भी जारी किया हैं. 

फिटनेस को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने वीडियो के माध्यम से सभी को सजग रहने के सलाह दी हैं. किरण माहेश्वरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल @kiransnm पर लगभग तीन मिनट का वीडियो जारी किया हैं. साथ ही उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उदयपुर राजघराने के लक्ष्यराजसिंह मेवाड़ को इस अभियान के तहत अपना फिटनेस वीडियो जारी करने की अपील की है. 

बता दे कि इसकी शुरुआत हाल ही में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली द्वारा की गई थी. जहां कोहली ने पीएम मोदी को फिटनेस चेलेंज दिया था. विराट कोहली की इस चेलेंज को पीएम मोदी ने सेवाकर कर कुछ दिनों पहले ही अपनी फिटनेस का वीडियो जरी किया था. इसके अलावा देश की के हस्तियों ने इस चेलेंज को स्वीकार कर अपनी फिटनेस के वीडियो जरी किए थे. 

पीएम ने कहा- करेंगे बाढ़ पीड़ित राज्यों की मदद तो इस मांग पर अड़े नितीश-चंद्र बाबू नायडू

फादर्स डे: राजीव-राहुल की पुरानी तस्वीर के साथ कांग्रेस ने शेयर किया भावुक पोस्ट

बेहोंश कर डॉक्टर करता था रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -