देर रात पार्टी से लौट रहा था कपल, हो गया झगड़ा और फिर...
देर रात पार्टी से लौट रहा था कपल, हो गया झगड़ा और फिर...
Share:

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर में एक प्रेमी जोड़े के सामने उस वक़्त मुसीबत पैदा हुई, जब वह यूपी के फतेहपुर सीकरी से देर रात पार्टी इंकार कर भरतपुर लौटे थे। प्रेमी अपनी प्रेमिका को कार से उसके घर देर रात तकरीबन 12 बजे छोड़ने गया था। दोनों ही नशे में धुत थे और दोनों के मध्य झगड़ा हो गया था। नाराज होकर प्रेमिका ने पत्थर से अपने प्रेमी की कार के कांच फोड़ दिए।

इस बीच युवती के हाथ में चोट लग गई और उसके हाथों से खून बहने लग गया। लेकिन इसी बीच प्रेमी कार छोड़कर भाग गया और प्रेमिका ने अपने हाथों में बहते हुए खून को दिखाते हुए कार पर लेट कर एक वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और इंस्टाग्राम पर साझा कर दिया। खून से लथपथ युवती का वीडियो वायरल होने के उपरांत पुलिस ने सुबह तहकीकात की। इस केस में युवती के प्रेमी कार मालिक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह केस शहर में मथुरा गेट थाना इलाके की सहयोग नगर कॉलोनी का है। जहां रहने वाली एक युवती को उसका प्रेमी संजू खटीक फतेहपुर सीकरी पार्टी के लिए लेकर गया था। दोनों कार से देर रात लौटे थे। महिला को जब वह उसके घर छोड़ रहा था तो रास्ते में ही उन दोनों के मध्य झगड़ा हो गया था।

झगड़ा होने के उपरांत महिला का प्रेमी संजू खटीक कार को छोड़कर फरार ही गया। महिला ने कार के कांच तोड़ डाले, जिससे उसके हाथ में चोट लग गई और खून निकलने लग गया। इंस्टाग्राम पर जब जख्मी युवती ने अपना वीडियो अपलोड किया तो पुलिस हरकत में आई। हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस को महिला ने किसी भी कानूनी कार्यवाही करने से मना कर दिया है। बता दें कि शुक्रवार तड़के सुबह जब स्थानीय लोग घूमने जा रहे थे, तब उनको कॉलोनी में कार लावारिस हालत में पाई गई। जिस पर खून के धब्बे पड़े हुए थे। साथ ही महिला की चप्पल भी पड़ी हुई थी। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी।

सिटी सीओ सतीश वर्मा ने  कहा है कि संजू खटीक नामक व्यक्ति अपनी महिला मित्र को फतेहपुर सीकरी से घुमाकर देर रात उसके घर छोड़ रहा था। उसी दौरान उनमें झगड़ा हो चुका था। इस केस में महिला ने शिकायत दर्ज कराने से इंकार कर दिया है।

मासूम से दरिंदगी करने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

पत्नी की शिकायत करने पर युवक को आया सास का जवाब, कहा- जा कहीं डूब मर'...और फिर

वो जिन्दा होती, यदि पुलिस कार्रवाई करती.., यूपी में दुष्कर्म पीड़िता ने की ख़ुदकुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -