प्रेम विवाह से नाराज़ परिजनों ने बेटी की सास को मारी गोली
प्रेम विवाह से नाराज़ परिजनों ने बेटी की सास को मारी गोली
Share:

जयपुर: राजस्थान के महेंद्रगढ़ में प्रेम विवाह करने वाली लड़की के परिजनों ने लड़के के घर पहुंचकर गोलीबारी कर दी. गाेली लड़की की सास काे लगी. इसके बाद परिवार वाले युवती काे अपने साथ ले गए. थाना सदर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने गांव खातौद से युवती को किडनैप करने के मामले में कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर युवती को राजस्थान के किशनगढ़ क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया. पुलिस आरोपियों की खोज में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, महेंद्रगढ़ के बलाना की युवती ने 3 महीने पहले खाताेद के रहने वाले दीपक के साथ प्रेम विवाह किया था, जिसके बाद से युवती ससुराल में रह रही थी. लड़की के परिजन उसकी ससुराल पहुंचे. दो बोलेरो व दो मोटरसाइकिल पर युवती के परिवार के सदस्य, मामा व अन्य आठ-दस लाेग पहुंचे थे. वे युवती को ले जाने लगे तो ससुराल पक्ष के लोगों ने रोकने का प्रयास किया. इस पर युवती के परिजन ने गाेली चला दी. एक गाेली युवती की सास सुमन काे पैर में लग गई. इसके बाद वे युवती काे ले गए. इस घटना के बाद युवती के ससुराल पक्ष के लोगों ने युवती के अपहरण समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया.

ASP सिद्धार्थ जैन ने बताया कि थाना सदर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम को जानकारी मिली कि खातौद गांव में फायरिंग हुई है और गोली चलाने वाले आरोपी एक महिला को उठाकर ले गए हैं. पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता चला कि कुछ लोगों ने खातौद गांव में हथियारों के साथ हमला कर एक को जख्मी कर दिया. इसके साथ एक युवती को उठाकर ले गए हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. महेंद्रगढ़ खातौद गांव में गोली चलाकर जख्मी करने और महिला को किडनैप करने के मामले को पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन ने संज्ञान में लेते हुए पुलिस को तत्काल प्रभाव से महिला को तलाशने के सख्त निर्देश दिए. सदर थाना महेंद्रगढ़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला को 24 घंटे के अंदर राजस्थान के किशनगढ़ क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया है. 

कार में घुमाने का लालच देकर नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, 2 गिरफ्तार

बिहार में मठ के महंत की चाक़ू से गोदकर हत्या, संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद

वाट्सएप स्टेटस को लेकर हुआ विवाद, 6 लोगों ने एक महिला को पीट-पीटकर मार डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -