बिहार में मठ के महंत की चाक़ू से गोदकर हत्या, संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद
बिहार में मठ के महंत की चाक़ू से गोदकर हत्या, संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद
Share:

पटना: बिहार के सीतामढ़ी में एक मठ के महंत के क़त्ल के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना डुमरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले परमानंदपुर की है, जहां मठ के महंत उमेश दास की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार, परमानंदपुर के दुल्हन पोखर स्थित मठ के महंत उमेश दास का शव जब सुबह ग्रामीणों ने देखा तब क़त्ल का खुलासा हुआ. 

मठ से संबंधित मामला होने और उसकी संवेदनशीलता के मद्देनज़र स्थानीय थानों के अलावा कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. DSP रमाकान्त उपाध्याय की अगुवाई में पुलिस की टीम ने फ़ौरन मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया. वहीं दूसरी ओर महंत के क़त्ल को लेकर कई तरह की अफ़वाहों का बाज़ार गर्म है. बताया जा रहा है कि मठ की संपत्ति को लेकर कई वर्षों से विवाद था.   

महंत के परिजन और स्थानीय लोग संपत्ति विवाद के कारण क़त्ल की आशंका ज़ाहिर कर रहे हैं. गौरतलब है कि वहां लगभग 20 वर्षों से जमीन का विवाद चल रहा था. इस मामले को लेकर मैनेजर राय, हीरालाल राय, गणेशी राय सहित कई लोगों को आरोपी बनाया गया है. पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. इस घटना को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में DSP ने हत्या की वजहों का खुलासा नहीं किया और कहां कि अभी मामले की तफ्तीश चल रही है. 

वाट्सएप स्टेटस को लेकर हुआ विवाद, 6 लोगों ने एक महिला को पीट-पीटकर मार डाला

दिल्ली में 87 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार

10 साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने के आरोप में शोएब अख्तर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -