Share:
कार में घुमाने का लालच देकर नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, 2 गिरफ्तार
कार में घुमाने का लालच देकर नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, 2 गिरफ्तार

अहमदाबाद: गुजरात के भावनगर-अलंग हाईवे पर 15 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार, एक कार में 3 दरिंदों ने इस वारदात को अंजाम दिया. हालांकि पुलिस ने तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. इसके साथ ही तीनों आरोपियों के खिलाफ 24 घंटे में आरोपपत्र दायर किया गया है.

जानकारी के अनुसार, ये घटना शुक्रवार देर रात लगभग 10 बजे की है. एक आरोपी मनसुख सोलंकी (35) ने देखा कि नाबालिग घर के बाहर अकेली खड़ी हुई है. उसने अपने दोस्त संजय मकवाना (25) के साथ मिलकर उसे कार में घुमाने का प्रलोभन दिया. इसके बाद आऱोपियों ने अपने दोस्त मुस्तफा शेख (35) को भी फोन कर मौके पर बुला लिया.

इसके बाद दरिंदे कार को ट्रैपज गांव के पास एक निर्माणाधीन पुल के नीचे ले गए. जहां जहां तीनों ने इस सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बलात्कार करने के बाद शेख मौके से फरार हो गया, जबकि सोलंकी और मकवाना लड़की को कार में बिठाकर भावनगर ले गए.
आरोपी शनिवार दिन में डेढ़ बजे हाईवे पर एक होटल में नाश्ता करने के लिए भी रुके, जब होटल मालिक ने कार में बैठी लड़की को देखा तो उसने पुलिस को सूचित किया. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया.

बिहार में मठ के महंत की चाक़ू से गोदकर हत्या, संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद

वाट्सएप स्टेटस को लेकर हुआ विवाद, 6 लोगों ने एक महिला को पीट-पीटकर मार डाला

दिल्ली में 87 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -