शर्मसार! ससुर के प्यार में पागल थी बहू, साजिश रचकर कर डाली पति की हत्या, फिर यूँ हुआ पर्दाफाश

जयपुर: देश से आए दिन कई तरह के दिल दहला देने वाले मामले सामने आते रहते है इसी बीच राजस्थान के जैसलमेर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर अपनी बहू के प्यार में पागल एक ससुर ने अपने जवान बेटे की ही हत्या कर दी। यह मामला 15 दिन पहले हुआ था पर अब जांच के पश्चात् पुलिस ने बुधवार को इस चौंका देने वाले मामला का खुलासा किया।

पुलिस ने कहा कि पत्नी ने अपने पति को निंबू की शिकंजी में नींद की गोलियां मिलाकर सुला दिया। फिर दोनों ने मिलकर करंट लगाकर उसी का क़त्ल कर दिया तथा सभी को पिता ने कहा कि कंरट लगने से बेटे की मौत हो गई। तत्पश्चात, पुलिस को इस केस की तहरीर दी गई और जांच के पश्चात् पुलिस ने जो खुलासा किया उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। 

नाचना पुलिस के डीसीपी हुकमा राम बिश्नोई का कहना है कि मृतक की पत्नी तथा उसके पिता ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि मृतक को रात में नींबू की शिकंजी में नींद की नशीली गोलियां दी गईं तथा जब वो बेहोश हो गया तो उसे बिजली के करंट देकर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। प्रातः आनन-फानन में मृतक की अंत्येष्टि कर दी गई। पुलिस ने कहा कि मृतक हीरालाल के छोटे भाई ने अपनी भाभी के विरुद्ध मामला दायर कराया। जांच के लिए 10 दिन पश्चात् मृतक के शव को कब्र से बाहर निकाला गया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पीएम रिपोर्ट आने के पश्चात् पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया तथा उससे सख्ती से पूछताछ की गई। उसने सारा राज पुलिस के समक्ष खोलकर रख दिया।

कर्नाटक कांग्रेस की मांग- लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के लिए जारी करें वित्तीय पैकेज

Cyclone Tauktae को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, गुजरात तट पर मचा सकता है तबाही

\कल खत्‍म होगा 9.5 करोड़ किसानों का इंतजार, 8वीं किस्‍त के लिए पीएम करेंगे 19,000 करोड़ रुपये ट्रांसफर

Most Popular

- Sponsored Advert -