राजस्थान चुनाव: भाजपा का सवाल,  राम मंदिर पर किसकी तरफ है स्पष्टीकरण दे कांग्रेस
राजस्थान चुनाव: भाजपा का सवाल, राम मंदिर पर किसकी तरफ है स्पष्टीकरण दे कांग्रेस
Share:

जयपुर: राम मंदिर मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस से स्पस्टीकरण मांगते हुए कहा है कि कांग्रेस यह साफ करे कि वह इस मुददे पर रामजन्म भूमि प्रन्यास के साथ है या बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के साथ. इसके साथ ही कांग्रेस कोर्ट में पेश राम को काल्पनिक बताने वाले अपने हलफनामे पर देशवासियों से माफ़ी मांगे. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस हम पर राम मंदिर मुद्दे को चुनावी मुद्दा बनाने का आरोप लगा रही है, लेकिन खुद कांग्रेस इस मुद्दे पर हमेशा बयानबाज़ी करती रही है. 

मध्यप्रदेश चुनाव: तीस साल के चुनावी इतिहास में पहली बार हो रहा है ऐसा

उन्होंने कहा कि आज भी कांग्रेस के संगठन महासचिव अशोक गहलोत ने बिना किसी प्रसंग के इस मुददे को उछाला है, इसीलिए हम चाहते हैं कि कांग्रेस राम पर दिए गए अपने गलत बयानों और रामसेतू मामले में कोर्ट मे पेश हलफनामे पर देश से माफ़ी मांगे हुए ये साफ करे कि वो राम मंदिर के मसले पर किसकी तरफ है. 

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस ने अभी तक तय नहीं किए उम्मीदवार, वहीं प्रत्याशी ने कर दिया पर्चा भरने का ऐलान

त्रिवेदी ने कहा कि हम स्थानीय मुद्दों पर चुनाव लड़ना चाहते है, लेकिन कांग्रेस के नेता ही राफेल और राम मंदिर जैसे राष्ट्रीय मुद्दों को चुनावी हथियार बना लेती है, क्योंकि वह जानती है कि यहां सरकार के काम के कारण वह स्थानीय मुद्दों पर कुछ नहीं बोल सकती. वहीं भारत को आज़ादी दिलाने में भाजपा और संघ के कार्यकर्ताओं द्वारा ऊँगली भी न कटाने के गेहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए त्रिवेदी ने कहा है कि पहले आप ये बताएं कि कांग्रेस के कितने नेताओं ने गोली खाई है या फांसी पर चढ़े हैं, त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस कार्यकर्ता दिन में आंदोलन करते थे और रात में अंग्रेज़ों के साथ रात्रिभोज का आनंद लेते थे.

ख़बरें और भी:-

मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा ने 50 से ज्यादा बागी नेताओं को पार्टी से निकाला

मिजोरम चुनाव: कांग्रेस ने लगाए भाजपा पर खरीद फरोख्त के आरोप

मध्यप्रदेश चुनाव: राम मंदिर को लेकर दिग्विजय ने दिया बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -