राजस्थान चुनाव: उदयपुर पहुंचे राहुल गाँधी, चार जनसभाओं को करेंगे सम्बोधित
राजस्थान चुनाव: उदयपुर पहुंचे राहुल गाँधी, चार जनसभाओं को करेंगे सम्बोधित
Share:

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस पूरी तरह तैयार है, दोनों ही पार्टियां जीत के लिए पूरी ताकत लगाती हुई नजर आ रही हैं, इसी क्रम में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज प्रदेश में तीन जगहों पर जनसभाओं को संबोधित कर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने वाले हैं.

आंध्र प्रदेश: अभिनेता पवन कल्याण ने कहा- 2019 विधानसभा नहीं जीतेंगे सीएम चंद्रबाबू नायडू

इन सभाओं में राहुल गाँधी के साथ अखिल भारतीय कमेटी के महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे तथा प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट भी मौजूद रहेंगे. राहुल गांधी सुबह 9 बजे उदयपुर में आयोजित सभा के बाद वे 11 बजे भीलवाड़ा, दोपहर करीब साढ़े 12 पर चित्तौडगढ़ में और शाम 4 बजे हनुमानगढ़ में सभा को सम्बोधित करेंगे. इससे पहले राहुल गांधी ने राजस्थान के जालोर शहर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नोटबंदी व जीएसटी को लेकर भाजपा सरकार की कड़ी आलोचना की थी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी  ने सोमवार को कहा कि साढ़े चार साल में ही उनका अच्छे दिन का नारा 'चौकीदार चोर' में तब्दील हो गया है.

मध्यप्रदेश चुनाव: मप्र की नई सरकार मालवा-निमाड़ की 66 सीटें तय करेंगी

उन्होंने कहा था कि अगर राफेल लड़ाकू विमान सौदे की जांच होती तो सारा दूध का दूध और पानी का पानी हो जाता. उन्होंने कहा, 'मोदी ने पहले नारा दिया था अच्छे दिन और जनता कहती थी आएंगे. साढ़े 4 साल में यह नारा अच्छे दिन आएंगे से 'चौकीदार चोर' में बदल गया है.' बुलेट ट्रेन परियोजना पर तंज कसते हुए राहुल ने कहा कि बुलेट ट्रेन की कीमत एक लाख करोड़ रुपये है, जबकि भारतीय रेलवे बजट लगभग सवा लाख करोड़ रुपये है. 

ख़बरें और भी:- 

मध्यप्रदेश चुनाव: अनूपपुर के इस बूथ पर आज डाले जा रहे वोट

लोकसभा चुनाव 2019: अमित शाह लड़ सकते हैं 2019 का लोकसभा चुनाव

तेलंगाना चुनाव: राहुल गाँधी का तीखा प्रहार, कहा 'केसीआर' का मतलब 'खाओ कमीशन राव'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -