आंध्र प्रदेश: अभिनेता पवन कल्याण ने कहा- 2019 विधानसभा नहीं जीतेंगे सीएम चंद्रबाबू नायडू
आंध्र प्रदेश: अभिनेता पवन कल्याण ने कहा- 2019 विधानसभा नहीं जीतेंगे सीएम चंद्रबाबू नायडू
Share:

अमरावती: देश में इस समय चुनावी समर चल रहा है और अब आने वाले दिनों में लोकसभा चुनाव भी होने वाला है। जानकारी के अनुसार बता दें कि जन सेना पार्टी जेएसपी के अध्यक्ष और अभिनेता पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू को लेकर बड़ा बयान दिया है। यहां बता दें कि पवन ने कहा कि आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव 2019 में में सीएम नायडू को मुंह की खानी पड़ेगी जबकि मैं महत्वपूर्ण भूमिका निभाउू्ंगा। इसके साथ ही बता दें कि ये बयान पवन ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए अपने एक साक्षात्कार में दिया है। 

मध्यप्रदेश चुनाव: मप्र की नई सरकार मालवा-निमाड़ की 66 सीटें तय करेंगी

इसके साथ ही पवन ने आगे कहा कि मुझे यकीन है कि सीबीएन चंद्रबाबू नायडू 2019 में विधानसभा चुनाव हार जाएंगे। वहीं उन्होने प्रशासन पर और अपनी पार्टी तेलुगू देशम पार्टी टीडीपी के विधायकों पर अपनी पकड़ खो दी है, उनकी लोकप्रियता तेजी से घट रही है। कल्याण ने ये बयान आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी में आदिवासी लोंगों के क्षेत्र में बस यात्रा पर जाने से पहले दिया।

मध्यप्रदेश चुनाव: अनूपपुर के इस बूथ पर आज डाले जा रहे वोट

गौरतलब है कि इस समय देश में सभी राजनेता अपनी अपनी पार्टियों का समर्थन कर रहे हैं। वहीं उन्होने कहा कि गठबंधन राजनीति का युग आंध्र प्रदेश में द्विध्रुवीय राजनीति को बदलने के लिए शुरू किया गया था। 2019 और 2021 के बीच की अवधि में भारतीय राजनीति में बड़ा परिवर्तन होगा जिसमें आंध्र प्रदेश शामिल होगा। जेएसपी की वाईएस जगनमोहन रेड्डी की वाईएसआर कांग्रेस के साथ गठबंधन होने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता से बने राजनेता ने कहा कि वो किसी भी पार्टी के साथ चुनाव से पूर्व गठबंधन नहीं करेंगे। 


खबरें और भी 

छत्तीसगढ़ चुनाव: सरकार बनाने को लेकर आश्वस्त कांग्रेस, फिर भी राहुल ने दिए सतर्क रहने के निर्देश

विधानसभा चुनाव: नतीजे आने से पहले ही सरकार बनाने की तैयारी में जुटी कांग्रेस, राहुल गाँधी ने नेताओं को बुलाया दिल्ली

लोकसभा चुनाव 2019: अमित शाह लड़ सकते हैं 2019 का लोकसभा चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -