तेलंगाना चुनाव: राहुल गाँधी का तीखा प्रहार, कहा 'केसीआर' का मतलब 'खाओ कमीशन राव'
तेलंगाना चुनाव: राहुल गाँधी का तीखा प्रहार, कहा 'केसीआर' का मतलब 'खाओ कमीशन राव'
Share:

हैदराबाद: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तेलंगाना में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर जमकर हमला किया. राहुल ने केसीआर पर किसान और जनजातीय विरोधी होने का आरोप लगाया, साथ ही कहा कि उन्होंने अपने पूंजीवादी मित्रों की मदद के लिए किसानों और जनजातियों के अधिकारों और उनकी सुरक्षा तो खतरे में डाल दिया है. राहुल ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के नाम का मतलब समझाते हुए कहा कि KCR का मतलब 'खाओ कमीशन राव' है.

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रमोद तिवारी ने कहा- जनता जैसा दूल्हा चाहेगी वैसा ही मिलेगा

उन्होंने कहा कि केसीआर ने तेलंगाना की कीमत पर अपने परिवार को बढ़ावा दिया है.  राहुल ने जोर देकर कहा कि कांग्रेसनीत गठबंधन पहले तेलंगाना में टीआरएस को और फिर केंद्र में मोदी सरकार को बाहर कर देगी. निजामाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि केसीआर ने मात्र एक ही काम किया है, उन्होंने कांग्रेस सरकार की पुरानी योजनाओं के नाम बदलकर उसकी कीमत बढ़ा दी और अपने परिवार के लिए कमीशन जुटा लिया. उन्होंने कहा कि केसीआर जिस तरह से मोदी और आरएसएस की सभी नीतियों को अपना रहे हैं उन्हें अपनी पार्टी टीआरएस का नाम बदलकर 'टी-आरएसएस' कर लेना चाहिए.

मध्यप्रदेश चुनाव: बाबूलाल गौर ने कहा- बहू को टिकट दिलाने में कांग्रेस ने की मदद

राहुल ने कहा कि केसीआर का सिर्फ एक ही मकसद है, वो ये कि तेलंगाना में अपने परिवार का और दिल्ली में मोदी सरकार को सुरक्षित करना. उन्होंने केसीआर के बेटे केटी रामाराव की संपत्ति का उल्लेख करते हुए कहा कि 2014 में उनकी 29 लाख रुपए थी और साल 2018 में संपत्ति बढ़कर करीब 74 लाख रुपए पहुँच गई है. उन्होंने कहा कि जब केसीआर मुख्यमंत्री बने तो तेलंगाना का अधिशेष 17 हजार करोड़ रुपए था, लेकिन आज वो 2.5 लाख करोड़ से अधिक के ऋण के बोझ तले दबा है.

खबरें और भी:-

 

मध्यप्रदेश चुनाव: वोट डालने में पिछड़े प्रदेश के शहर, 80% मतदान का लक्ष्य रहा दूर

मिजोरम चुनाव: पूरे दिन में 71 प्रतिशत हुआ मतदान, युवाओं सहित बुजुर्गों ने भी बढ़-चढ़कर की वोटिंग

मध्यप्रदेश चुनाव: मंदसौर में मतदान केंद्र में घुसी 12 फीट लंबी नागिन, मची अफरा तफरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -